Published On : Fri, Sep 5th, 2014

चंद्रपुर : शराब बंदी को लेकर उम्मीदवारों से करे सवाल जवाब


वाढोणा की सभा में एड. पारोमिता गोस्वामी का आवाहन

Sharab Bandi Chandrapur
चंद्रपुर

नागभीड़ तालुका के वाढोणा में शराब की दुकान बंद करने के लिए महिलाओं की पारोमिता गोस्वामी की अध्यक्षता में जाहिर सभा ली गई.

वाढोणा में डोर्लीकर की शराब की दुकान है जिसकी वजह से गांव की शांति भंग हुई है और कई परिवार बर्बाद हो रहे है. बस्ती में व मुख्य मार्ग पर दुकान होने से स्कूल, कॉलेज में जानेवाले विद्यार्थियों को शराबियों से परेशानी हो रही है इतना ही नहीं दुकान बंद रहने के दौरान अवैध शराब की आपूर्ति होने से गांव में शराब तस्करी हो रही है. यहां की महिलाओं ने शराब की दुकान बंद करने की मांग की है साथ ही महिलाओं ने तीन बिक्रेताओं को पुलिस के हवाले भी किया है.

दूकान गांव में है और उसे गावं के बाहर ले जाया जाए इसके लिए महिलाओं की ग्रामसभा का आयोजन किया गया. इस ग्रामसभा की पूर्व तैयारी के लिए एड. गोस्वामी की अध्यक्षता में जाहिर सभा ली गई. शराब बंदी के लिए महिलाओं द्वारा कोशिश की जाती है लेकिन जिले के लोकप्रतिनिधि महिलाओं को प्रोत्साहित नहीं करते। अब विधानसभा के लिए अपना मत मांगने आनेवाले उम्मीदवारों को इसके बारें में पूछताछ करे ऐसा आवाहन एड. गोस्वामी ने किया है.

इस जाहिर सभा में यहां के सरपंच विनायक आंबोलकर, पुलिस पाटिल हरिहर घोनमोडे, मीराबाई काबेवर, ताराबाई परसवार, संगीता गोहाने, रूपेश डोर्लीकर, कमलाकर बोरकर चोकेश्वर झोड़े, देवेवार, मल्लाजी कन्नावार, गुणशेट्टीवर, विजय सिद्धावार, विजय कोरेवार की उपस्थिति थी. कार्यक्रम का संचालन कैलास कंकलवार तथा आभार प्रदर्शन सुभाष गजभे ने किया. सभा की सफलता के लिए जय मल्हार युवा मंडल व गांव के युवक मंडलने प्रयास किया.