Published On : Wed, May 7th, 2014

चंद्रपुर : बैंक को ताला ठोंको आंदोलन की घोषणा होते ही प्रबंधक ने मांगें मानी

Advertisement


चंद्रपुर

BOI
बैंक ऑफ़ इंडिया की मानोरा शाखा के व्यवस्थापक राजसिंह बिसेन के व्यवहार से नागरिक कई दिनों से परेशान थे. इसी के विरोध में आज बुधवार को बल्लारपुर तालुका भाजपा के तत्वावधान और विधायक सुधीर मुनगंटीवार के नेतृत्व में ‘ताला ठोंको आंदोलन’ किया गया. व्यवस्थापक बिसेन के सारी मांगें मान लेने के कारण आंदोलन कुछ देर में ही खत्म कर दिया गया. विधायक मुनगंटीवार ने कहा कि नागरिकों को फ़िर से परेशानी होने पर दोबारा आंदोलन का रुख अख्तियार किया जाएगा.

दरअसल, मानोरा में संसर्गजन्य रोग फैलने के कारण विधायक मुनगंटीवार यहां निरीक्षण के लिए आए थे. इसी बीच उन्हें बिसेन के व्यवहार क़े बारे में बताया गया. पता चला कि विभिन्न योजनाओं के अनुदान का पैसा तहसीलदार से मिलने के बाद भी दो-दो माह तक संबंधितों के खाते में जमा नहीं किया जाता. पूछताछ अथवा शिकायत करने पर कार्यालय के बाहर घंटों खड़ा रखा जाता है.

विधायक मुनगंटीवार ने तत्काल आंदोलन क़ी घोषणा कर दी, मग़र कुछ देर में ही आंदोलन सफल हो गया. बिसेन ने तहसीलदार अहीर क़ी मौजूदगी में मांगें मान लेने का लिखित आश्वासन दिया. विधायक ने इस मामले में जिलाधीश डॉ. दीपक म्हैसकर और बल्लारपुर के तहसीलदार से पहले ही चर्चा कर ली थी. इस आंदोलन में भाजपा के महासचिव हरीश शर्मा, तालुकाध्यक्ष किशोर पंदीलवार, सरपंच लहू टिकले, उप सरपंच प्रकाश धोंगडे सहित अनेक नेता, पदाधिकारी उपस्थित थे.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement