Published On : Mon, May 26th, 2014

चंद्रपुर : केंद्र सरकार के माध्यम से होगा अब चंद्रपुर का विकास


विधायक सुधीर मुनगंटीवार ने कहा


चंद्रपुर

Mungattiwar
स्थानीय विधायक सुधीर मुनगंटीवार ने कहा है कि केंद्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद अब किसानों और आदिवासी लोगों के विकास के लिए काम करना और आसान जाएगा. चंद्रपुर निर्वाचन क्षेत्र के विकास की दृष्टि से केंद्र सरकार के माध्यम से अनेक विकास परियोजनाएं चलाई जाएंगी. उन्होंने बताया कि हुमन सिंचाई प्रकल्प, बल्लारपुर-मुंबई के बीच सीधी ट्रेन, संजय गांधी निराधार योजना के तहत हजार रुपए अनुदान जैसी अनेक योजनाएं इसमें शामिल होंगी.

विधायक मुनगंटीवार भाजपा की ओर से जुनोना में आयोजित नेत्र चिकित्सा शिविर के उद्घाटन के मौके पर बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि अब तक नेत्र चिकित्सा शिविरों के माध्यम से नेत्र के 32 हजार मरीजों की जांच कर 18 हजार 500 मरीजों को निःशुल्क चश्मे वितरित किए जा चुके हैं. 4 हजार 500 मरीजों की आंखों के मोतियाबिंद के निःशुल्क ऑपरेशन किए जा चुके हैं.

विधायक मुनगंटीवार ने बताया कि बल्लारपुर विधानसभा क्षेत्र में 1200 कैंसर मरीजों के ऑपरेशन कर उन्हें सहारा दिया गया. दिल के मरीजों के उपचार की भी व्यवस्था की गई. अलावा इसके 500 विकलांगों को तीन चक्कों वाली साइकिल भी दी गई.

प्रास्ताविक भाषण गौतम निमगडे ने किया तो संचालन महेश औरासे ने. अमोल जगताप ने सबका आभार माना. सफलता के लिए प्रयास करनेवालों में विनोद प्रधान, कुलदीप पाटिल, मारोती सिडाम, श्यामसुंदर शेंडे, नवनाथ बोरुले, अनिता टेकाम, सुरेखा आदे, मनोज कोटरंगे, नरेंद्र कोरंगे और श्रीपाद कन्नाके शामिल थे.
Mungattiwar Sabha