Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Mar 10th, 2014
    Vidarbha Today | By Nagpur Today Nagpur News

    घुग्घुस: ट्रांसपोर्ट कुबेर वर्मा हमला मामले में ३ गिरफ्तार


    पुलिस
    ने नागपुर में जामठा से लिया गिरफ्त में 

    अन्य आरोपियों की जारी है तलाश 

    IMG_1903घुग्घुस – स्थानीय जानेमाने ट्रांसपोर्ट एवं कोयला व्यापारी कुबेर वर्मा पर हुए जानलेवा हमले की जांच कर रही घुग्घुस पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब उसने नागपुर के जामठा से इस घटना में शामिल ३ आरोपियों का पीछा कर गिरफ्तार किया और घटना के समय इस्तेमाल की गई स्कॉर्पियो भी पुलिस ने जब्त कर ली। इस घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों की पुलिस को तलाश है।

    गैरतलब है की ७ मार्च की दुपहर ट्रांसपोर्ट व्यापारी कुबेर वर्मा एक शादी समारोह में जा रहे थे तभी टेम्पो क्लब के पास एक स्कार्पियो में सवार आरोपीयों में सवार ने तीक्ष्ण हथियारों से उनपर जानलेवा हमलाकर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया था। एक बड़े ट्रांसपोर्ट और कोल व्यपारी पर दिनदहाड़े इस जानलेवा जानलेवा हमले ने घुग्घुस वासियों को स्तब्ध कर दिया। इस घटना ने पुलिस की कानून और सुरक्षा व्यवस्था पर भी पश्नचिन्ह खड़े कर दिए थे। कोयला तस्करी, कोल माफियां के बढ़ते वर्चस्व के प्रति पुलिस विभाग की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों में पहले से ही काफी रोष था और इस घटना ने तो आग में ही घी डालने का काम किया जिससे परिसर की आक्रोशित जनता पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाने लगी और पुलिस ने इस मामले को काफी गंभीरता से लेते हुए आरोपी की खोजबीन में जूट गई। उपविभागीय पुलिस अधिकारी डा. राजु भूजल के नेतृत्व जांच टीमों का घटना कर रही आरोपियों के संभावित ठिकानो पर दबिश देना शुरू कर दिया आरोपियों की तलाश में एपीआय महेंद्रा सुर्यावंशी के नेतृत्व गठित जांच टीम नागपुर में चंद्रपुर की ओर अपने वाहन से रवाना हुए है, पुलिस टीम ने आरोपियों का पीछा किया और जामठा के पास घटना इस्तेमाल की गई स्कॉर्पियो क्र. एमएच ३४ के – ९५१८ समेत घटना में शामिल आरोपी घुग्घुस इंदिरा नगर निवासी आशीष मासिकर संदीप उर्फ़ चिंटू, विशाल देवकर को गिरफ्तार किया। इस मामले में शामिल अन्य आरोपी कुरैशी और सावन अडूर को पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।  इस कारवाई को एपीआय महेंद्रा सुर्यावंशी, एपीआय नितीन उईके, डीबी स्कॉड के प्रमुख पंडित वराडे, संतोष दंडेवार, विलास निमगडे, शंकर घरोले, गोपाल और अशोक आदि समावेश रहा।

    उपविभागायी पुलिस अधिकारी ने दिलाया भरोसा 

    घुग्घुस परिसर में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर बोलते हुए उपविभागीय पुलिस अधिकारी डा. राजू भूजबल ने कहा की ऐसे मामलों पर अंकुश लगाने के लिए लोगों को सामने आना चाहिए। पुलिस विभाग घुग्घुस क्षेत्र को संवेदनशील क्षेत्र के रूप में देखता है और इस ओर विशेष ध्यान केंद्रित किया गया है। गुंडागर्दी, दहशतगर्दी करनेवालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से निपटेंगी ऐसा उन्होंने भरोसा जताया है।

    API Mahendra Suryawanshi

    API Mahendra Suryawanshi

     

    Raju Bhujbal

    Raju Bhujbal


    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145