Published On : Wed, May 14th, 2014

गोंदिया : होटल से 3.30 लाख के आभूषण, नगदी उड़ाए


गोंदिया

तामिया जि. छिंदवाड़ा (म.प्र.) की निवासी महिला सरिता लक्ष्मीकांत धुर्वे (46) के बैग से आभूषणों एवं 10 हजार रु.नगदी सहित कुल 3.30 लाख रु. का माल गोरेगांव स्थित एक होटल से उड़ाए जाने की घटना हुई.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी महिला सरिता धुर्वे ने यात्रा के दौरान अपना कपड़े एवं आभूषणों से भरा बैग पिछले 11 मई को सुबह 10.30 से 11 बजे के बीच होटल के कर्मचारियों को सौंपते हुए उनसे कुछ देर तक ध्यान रखने को कहा एवं अपने किसी परिचित से मिलने उसके घर चली गई. कुछ देर बाद वापस आकर उसने बैग लिया और अपने सगे संबंधियों के यहां ग्राम कोडेबर्रा (तिरोडा) चली गई. वहां जाकर जब उसने अपना बैग खोलकर देखा तब उसे पता चला कि बैग के भीतर पर्स में रखा सोने का 4 तोले का हार, 10 ग्राम सोने का नेकलेस, ढाई तोले सोने का मंगलसूत्र, 2 तोले सोने की पायल, 5 ग्राम सोने का कर्णफूल, 30 हजार रु. मूल्य की सोने की माला, 5 ग्राम के टॉप्स, 2 अंगूठियां, 3 ग्राम का सोने का पदक, 3 ग्राम सोने के मणि, 100 ग्राम चांदी की पायल एवं बैग में रखे 10 हजार रु. नगद मिलाकर कुल 3,30,500 रु. के माल पर होटल में काउंटर पर बैठे लड़के एवं नौकरों ने हाथ साफ कर दिया है.

फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने संदिग्धों के खिलाफ भादंवि की धारा 380 के तहत मामला दर्ज किया है. मामले की जांच पुलिस हवलदार जायभाये कर रहे हैं.

Representational Pic

Representational Pic