Published On : Fri, Jun 27th, 2014

गोंदिया : मकान में लगी अचानक आग से विवाहिता जली

Advertisement


गोंदिया

ghar me aag
आमगांव तहसील थाना क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले ग्राम कालीमाटी में एक घर में अचानक से आग लग गई. इस घटना में जयश्री गजानन गिरपुंजे उम्र (21) नामक विवाहिता गंभीर रूप से झुलस गई है. 26 जून दिनदहाड़े 9 बजे के दौरान अचानक हुई इस घटना से आसपास के परिसर में अनेक प्रकार की चर्चा की जा रही है.

सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कालीमाटी में कंटीलाल गिरीपुंजे के मकान अचानक आग लग गई. जिसके कारण उनकी बहु 90 प्रतिशत गंभीर रूप से झुलस गई है. गंभीर अवस्था में पहले उसे कालीमाटी के स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया पश्चात जिला अस्पताल में लाया गया लेकिन वहां भी हालत अत्यंत नाजुक देख केटीएस अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे नागपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करने की सलाह दी. बताया गया कि 26 जून को जब 21 वर्षीय विवाहिता अकेली घर पर मौजुद थी. इसी दौरान उक्त घटना घटित हुई. बाहर मौजुद गजानन ने विवाहिता को बचाने का प्रयास किया. लेकिन आग इतनी भीषण थी बचाने वाले के हाथ आग में झुलस गये.

Advertisement

विवाहिता के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार जयश्री का मायका गोंदिया शहर का है तथा उसकी अपने पति के साथ किसी न किसी कारणवश बहसबाजी होती रहीती थी. कालीमाटी में चर्चा है कि ससुरालवालों से तंग विवाहिता ने खुद को आग के हवाले कर दिया. मामले को देखने हुये हवलदार पठान घटना के पश्चात उसका बयान लेने पहुंचे लेकिन विवाहिता की हालत बयान देने लायक नही थी. मामला खुदकुशी का है या फिर कुछ और इस संदर्भ में आगे की जांच पुलिस निरीक्षक मड़ावी सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन पवार के मार्गदर्शन में हवलदार पठान और दोनोड़े कर रहे हैं द्वारा की जा रही है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement