Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Jul 14th, 2014
    Vidarbha Today | By Nagpur Today Vidarbha Today

    गोंदिया : गणेशनगर परिसर का विकास करना मेरी प्राथमिकता – विधायक गोपालदास अग्रवाल


    गोंदिया

    Gopaldasji_Agrawal_MLA_Gondiaविधायक गोपालदास अग्रवाल के प्रयत्नों से गोंदिया शहर के गणेशनगर परिसर में विशेष निधी अंतर्गत 8 लाख रूपये की लागत से बी.जे. हॉस्पीटल के सामने सिमेंटकरण बांधकाम भूमिपूजन विधायक गोपालदास अग्रवाल के हस्ते संपन्न हुआ. कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष एड.के.आर. शेन्डे ने की.

    इस अवसर पर उदघाटक के रूप में अपने विचार रखते हुये विधायक गोपालदास अग्रवाल ने कहा कि गणेशनगर का यह परिसर आज से कुछ बरस पहले अपनी बदहाली पर आंसु बहाता प्रतित होता था किंतु मेरे द्वारा किये गये विकास कार्यों से आज गणेशनगर की एक-एक सडक़ पूर्ण हो चुकी है. जिन सडक़ों का निर्माण कार्य बाकी है उनका भी भूमिपूजन संपन्न हो रहा है. जिसके फलस्वरूप आनेवाले समय में गणेशनगर का कायाकल्प होनेवाला है. गणेशनगर परिसर में अस्पतालों की बहुलता को देखते हुये तथा हॉस्पीटल में ईलाज हेतु आनेवाले मरीजों की सुविधाओं का ध्यान रखते हुये हमने बी.जे. हॉस्पीटल और गोंदिया हॉस्पीटल की सडक़े बनाने का निर्णय लिया और आज यहां संपन्न हो रहा है तथा शीघ्र की इसका लोकार्पण भी जनहित के लिए कर दिया जायेगा. हमारे प्रयत्नों से गणेशनगर परिसर में सुबोध चौक से डॉ. त्रिपाठी तक मार्ग सिमेंटकरण का कार्य पूर्ण हो चुका है उसी तरह स्टेट बैंक कॉलोनी से सेल्सटैक्स कॉलोनी को जोडा जा चुका है तथा सेल्सटैक्स कॉलोनी नाले तक डामरीकरण का कार्य पूर्ण किया गया है और नागरिकों को आवागमन हेतु सुविधाजनक भी हो चला है. बकाया सडको का भी निर्माण कार्य बहोत जल्द ही पूर्ण होनेवाला है जिसके लिए विकास निधी लाने का हमारा अधिकतम प्रयास रहेगा. जिससे गणेशनगर का यह संपूर्ण परिसर सुंदर एवं सुविधाजनक बन सकेगा. गणेशनगर परिसर का विकास करना मेरी प्राथमिकता रही है जिसके लिए दलगत राजनिति के ऊपर उठकर सदैव मेरे प्रयास रहे है.

    इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्ष के रूप में एड.के.आर. शेंडे ने कहा कि विगत कई वर्षो से गोंदिया विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधीत्व कर रहे विधायक गोपालदास अग्रवाल ने अपने कर्तव्यों का पालन करते हुये क्षेत्र को बहुमुखी आयाम तक पहुंचाने का भरसक प्रयास किया है और निरंतर गोंदिया जिले के विकास के लिए विधायक अग्रवाल प्रयत्नशील नजर आते है ऐसे जनप्रतिनिधी रहने से क्षेत्र ही नही बल्कि संपूर्ण जिला विकास की प्रमाणिकता की गिनती में आ जाता है. ऐसा विकासशील प्रतिनिधीत्व गोंदिया को मिला है जो सौभाग्य की बात है. चाहे कांगे्रस पक्ष की जवाबदारी की बात हो या चाहे कार्यकर्ताओं की परेशानियों की बात हो विधायक गोपालदास अग्रवाल हर स्तर पर पक्ष के साथ खड़े नजर आते है. इस क्षेत्र का कांग्रेस सिपाही इस बात से गर्व महसुस करता है कि विधायक गोपालदास अग्रवाल जैसा विकासशील नेतृत्व उनके साथ है. निश्चित रूप से आनेवाला समय गोंदिया शहर ही नही बल्कि संपूर्ण जिले के लिए विकासोन्मुख सोच लेकर आनेवाला है इसके लिए हमें केवल विकास की सोच रखनेवाले विधायक गोपालदास नेतृत्व को साथ लेकर चलने की आवश्यक्ता है.

    इस अवसर पर नगराध्यक्ष शिला ईटानकर, अशोक चौधरी, रमेन्द्र जैसवाल, रामदेव वर्मा, अजीतकुमार जैन, अंबीरसिंग गौर ने भी अपने उद्गार व्यक्त किये. कार्यक्रम का संचालन कांग्रेस महासचिव अपूर्व अग्रवाल एवं आभार प्रदर्शन योगेश दरवे ने किया.


    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145