Published On : Mon, Jun 23rd, 2014

गोंदिया : कांग्रेस ने प्रधानमंत्री का पुतला जलाया


गोंदिया

putla fuka
कांग्रेस की ओर से यात्री किराए और मालभाड़े मेंकी गई वृद्धि के खिलाफ शहर में तीव्र प्रदर्शन किया गया. प्रधानमंत्री का प्रतीकात्मक पुतला फुंकर कांगे्रसीयों ने विरोध जताया है.

शहर कांग्रेस कमेटी की ओर से 22 जून को दोपहर में गोंदिया रेलवे स्टेशन के प्रबंधक एच.ए. चौधरी को एक ज्ञापन दिया गया. रेलवे मंत्री और डीआरएम के नाम से सौंपे गए ज्ञापन में हाल ही में की गई यात्री किराए और मालभाड़े की वृद्धि कर चिंता जताई गई. इसका विरोध किया गया और कहा गया कि इससे अन्य सामग्री के दाम भी बढ़ेंगे. ज्ञापन में इस वृद्धि को वापस लेने की मांग की गई. अन्यथा सडक़ों पर उतरकर और रेल ट्रैक जाम करने की चेतावनी दे दी गई है.

ज्ञापन पूर्व नगराध्यक्षदीपक नशीने, नगरसेवक व्यंकट पाथरू, सुनील भालेराव, प्रकाश रहमतकर, जहीर अहमद, आलोक मोहंती, शकील मंसूरी, धारा बैरिसाल, देवेंद्र अग्रवाल, पन्नालाल शहारे, रोषपाल शेठी, आशा जैन और अपूर्व अग्रवाल ने सौंपा.इस अवसर पर अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित थे. पश्चात गोरेलाल चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रतिकात्मक पुतले को फुंका गया. इस अवसर पर केंद्र की सत्ताधारी सरकार की महंगाई विरोधी नीति के खिलाफ नारेबाजी की गई.