Published On : Wed, Jul 9th, 2014

गोंदिया : आपसी विवाद में बड़े भाई ने की छोटे भाई और बाप की निर्मम हत्या


घटना के पश्चात आरोपी ने की फांसी लगाकर खुदकुशी


गोंदिया

murder
गोंदिया शहर थाना अंतर्गत आनेवाले सुंदर नगर में घरेलु बात विवाद के चलते एक सिरफीरे आरोपी ने अपने छोटे भाई और पिता की सब्बल से निर्मम हत्या कर दी. यह घटना आज सुबह 5 बजे के दौरान घटित हुई. पिता और छोटे भाई की निर्मम हत्या करने के पश्चात आरोपी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इन दो निर्मम हत्याओं तथा आरोपी द्वारा भी खुदकुशी किये जाने पर आसपास के परिसर में खलबली मच गई.

पुलिस सुत्रों से मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार सुुंदर नगर परिसर में रहने वाले एक परिवार में हुये आपसी बात-विवादों के चलते आरोपी गणेश मदन मेश्राम (28) ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया. जब आरोपी का पिता और छोटा भाई गहरी नींद में सोये थे. इसी दौरान आरोपी ने लोहे की सब्बल से दोनों पर हमला कर दिया. इस घटना में पिता मदन मेश्राम तथा आरोपी के छोटे भाई विकास मदन मेश्राम की मौके पर ही मौत हो गई. पिता-पुत्र की निर्मम हत्या किये जाने के पश्चात आरोपी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर डाली.

बताया गया कि आरोपी के परिवार वालों ने उसकी इच्छा के खिलाफ उसका शादी रचाई थी. इस घटना के एक दिन पूर्व आरोपी गणेश तथा उसकी पत्नी किसी अज्ञात कारण के चलते अलग हो गये थे. ठीक इसके बाद इस घटना को आरोपी ने अंजाम दिया. जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि इसी कारण के चलते आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया होंगा. एक परिवार में दो लोगो की निर्मम हत्या तथा खुदकुशी से गोंदिया शहर दहल उठा है. शिकायत के आधार पर शहर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. प्रकरण की आगे की जांच पुलिस कर रही है.