Published On : Thu, Aug 28th, 2014

खामगांव : सीनियर विद्यार्थियों को महंगी पड़ी छात्रा की रैगिंग


कपड़े फटने तक पिटाई की और कर दिया पुलिस के हवाले


Shaskiya tantr niketan khamgaaon
खामगांव

स्थानीय शासकीय तंत्र निकेतन में एक कनिष्ठ छात्रा की रैगिंग करना कुछ वरिष्ठ विद्यार्थियों को बहुत महंगा पड़ा. रैगिंग की सूचना मिलने के बाद सुटाला बु. निवासी उक्त पीड़ित छात्रा का भाई 25-30 युवकों के साथ कॉलेज पहुंचा और रैगिंग करने वाले चारों छात्रों की इतनी धुलाई की कि उनके कपड़े तक फट गए. बाद में चारों को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

हुआ यों कि, शासकीय तंत्र निकेतन के तृतीय वर्ष के कुछ विद्यार्थियों ने प्रथम वर्ष की दो छात्राओं की रैगिंग की. पीड़ितों में सुटाला बु. निवासी एक राजकीय पदाधिकारी की बेटी व भुसावल चौक की एक छात्रा भी शामिल थी. छात्रा ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद सुटाला बु. की छात्रा का भाई अपने 25-30 साथियों के साथ मंगलवार की शाम 5 बजे शासकीय तंत्र निकेतन पहुंचा और सबने मिलकर रैगिंग करने वाले विद्यार्थियों की खूब पिटाई. इसके बाद जलंब पुलिस को जानकारी दी गई.
पुलिस तुरंत तंत्र निकेतन पहुंची तथा चारों विद्यार्थियों को हिरासत में लेकर चौकी ले गई. इस दौरान दोनों पीड़ित छात्राओं के माता-पिता तथा तंत्र निकेतन के प्राचार्य अनिल उदासी को भी बुलाया गया. उस समय वहां 100 से 150 नागरिकों की भीड़ लगी हुई थी. पुलिस ने रैगिंग करने वाले विद्यार्थियों के भविष्य को देखते हुए पीड़ित छात्राओं के माता-पिता को शिकायत दर्ज नहीं कराने के लिए मना लिया. चारों विद्यार्थियों को समझा-बुझाकर प्राचार्य को सौंप दिया गया.