Published On : Wed, Jul 2nd, 2014

खामगांव : सदस्यों को शीघ्र लाभांश देगा खामगांव अर्बन बैंक


वार्षिक आम सभा में अध्यक्ष की घोषणा


खामगांव

theft/khamgaav arban co. op.
दि खामगांव अर्बन को. ऑप. मल्टीस्टेट शेड्यूल्ड बैंक की वार्षिक आम सभा 29 जून को स्थानीय कोल्हटकर स्मारक मंदिर में संपन्न हुई.
इस अवसर पर बैंक के अध्यक्ष आशीष चौबीसा, उपाध्यक्ष गोविंद जोग, संचालक भाऊसाहेब फुंडकर, कन्हैयालाल पारीक, मोहनराव कुलकर्णी, चेतन लोडाया, पुरुषोत्तम काले, श्रीमती विजया राठी, श्रीमती सुचेता हातेकर, बापूसाहेब खराटे, नरेंद्र करेसिया, डॉ. सतीश कुलकर्णी, धुंडिराज बर्वे, रवीन्द्र देशपांडे ( सभी संचालक), विशेषज्ञ सलाहकार श्रीमती मीनाताई देशमुख और प्रबंध संचालक दिलीप देशमुख मंच पर विराजमान थे.

13.18 करोड़ का शुद्ध मुनाफा
बैंक के अध्यक्ष आशीष चौबीसा ने इस मौके पर कहा कि बैंक की टीम द्वारा किए गए प्रयासों की वजह से ही बैंक को 2013-14 के आर्थिक वर्ष में 13.18 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हुआ है. उन्होंने कहा कि सदस्यों को बहुत जल्द लाभांश का वितरण किया जाएगा.

शाखा व्यवस्थापक, कर्मचारियों का सत्कार
बैंक के प्रबंध संचालक दिलीप देशमुख ने लेखा-जोखा पेश किया. इस अवसर पर स्मृति चिन्ह देकर वर्ष 2012-13 के संचालक मंडल का सत्कार भी किया गया. उत्कृष्ट व्यवसाय करनेवाले शाखा व्यवस्थापक व अन्य कर्मचारियों का भी इस मौके पर सत्कार किया गया. प्रारंभ में केंद्रीय ग्राम विकास मंत्री गोपीनाथ मुंडे को श्रद्धांजलि अर्पित की गई. बैठक का संचालन उपमहाव्यवस्थापक चंद्रकांत शेलकर ने किया और आभार संचालक मोहनराव कुलकर्णी ने माना.