Published On : Wed, Jun 25th, 2014

खामगांव : नांदुरा के तहसीलदार 15 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ धरे गए


खामगांव

नांदुरा के तहसीलदार इलियास खान रशीद खान को 15 हजार रुपयों की रिश्वत लेते हुए बुलढाणा एंटीकरप्शन ब्यूरो (एसीबी) के दल ने मंगलवार को रंग हाथों पकड़ लिया. अवैध रूप से लाई गई रेत के मालिक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने के एवज में यह रिश्वत मांगी गई थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार नांदुरा तहसील के खेड़गांव निवासी सुरेंद्र उर्फ विष्णु जगदेव वानखेड़े को रमाई घरकुल योजना के तहत घरकुल मंजूर हुआ है. घर निर्माण के लिए उसने 5-6 ब्रास रेत लाई थी. इसकी जानकारी तहसीलदार इलियासखान रशीदखान को मिलने पर उन्होंने सुरेंद्र को बुलाया और कार्रवाई नहीं करने के बदले 25 हजार रुपयों की मांग की. मामला 15 हजार में तय हो गया. इसकी शिकायत सुरेंद्र ने बुलढाणा एंटीकरप्शन ब्यूरो को दे दी.

24 जून की शाम तहसीलदार को उनके घर पर रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया गया. इस कार्रवाई को बुलढाणा एंटीकरप्शन ब्यूरो के डीवायएसपी एस. एल. मुंढे के मार्गदर्शन में हेकां शेगोकार, राजनकर, पु. ना. गडाख, शेलके, ठाकरे आदि ने अंजाम दी. 57 वर्षीय तहसीलदार इलियासखान पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. इस कार्रवाई से राजस्व विभाग में खलबली मची हुई है.

Representational Pic

Representational Pic