Published On : Wed, Apr 16th, 2014

खामगांव: कपास व्यापारी को पीटा, विष पिलाया और जलाकर 2 लाख रुपए लूट लिए


खामगांव.

कपास विक्रय कर पैसे लेकर जा रहे व्यापारी को दुपहिया पर से आये लुटेरोंने उनपर हमला कर उन्हें पीटा, विषैली दवाई पिलाई और उनको जला कर जान से मारने की कोशिश भी की. साथ ही उनके पास के 2 लाख रूपए लूट ले गये.

प्राप्त जानकारी के अनुसार जलगांव जामोद तहसील के हिंगणामानकर निवासी अर्जुन रघुनाथ मानकर कपास के व्यवसायी हैं.  मंगलवार 15 अप्रैल की शाम के समय वे जलगांवजामोद के एक जिनिंग प्रोसेसिंग कारखाने को बेचे हुए कपास की 2 लाख 7 हजार रूपए लेकर जलगांवजामोद से बस से मानेगांव तक आए. वहां से वे पैदल हिंगणाबालापुर की ओर निकले। रास्ते में दो अज्ञात लुटेरे दुपहिया पर आए और उन्होंने अर्जुन मानकर को रोककर उन्हें पिटना शुरू किया। इतना ही नहीं, उनका मुंह दबाकर उन्हें विषैली दवा भी पिलाई और उनपर रॉकेल उड़ेलकर उनको जलाने की कोशिश की और उनके पास की 2. 7 लाख रुपए की राशि लुटेरे लेकर भाग गए. कुछ देर तक मानकर वहां गंभीर अवस्था पडे रहे. उस मार्ग पर से गुजर रहे लोगो ने उनकी मदद की और इसकी जानकारी मानकर के रिश्तेदारों को दी.

जानकारी मिलते ही उनके रिश्तेदार वहां पहुंचे और उन्हें खामगांव के डॉ. आशीष अग्रवाल के लाइफ लाइन अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल किया। वहां उनका इलाज चल रहा है। डॉ. अग्रवाल ने बताया कि उनके हालत में सुधार है.  इस घटना से इस परिसर में खलबली मच गई है और लोगो में भय का वातावरण दिखाई दे रहा है.

crime 3