Published On : Sat, Jul 19th, 2014

कोराडी : लोनखेड़ी ग्राम में जिला परिषद उच्च प्राथमिक शाला की ईमारत जर्जर हालत में


विधायक बावनकुले ने शाला का दौरा किया

कोराडी

jila parishad school  (1)
कामठी तहसील के अंतर्गत कोराडी से 4 कि.मी मीटर की दुरी पर स्थित लोनखेरी ग्राम की जिला परिषद उच्च प्राथमिक स्कूल अत्यंत जर्जर हालत में है. इसमें छात्रों के बैठने के लिए जगह नहीं है. छत टूटी फूटी है बारिश होने पर बच्चों को छुट्टी मिल जाती ऐसे में छात्रों की पढ़ाई हो तो कैसे हो यह प्रश्न विचारणीय है.

उल्लेखनीय है की आज सुबह विधायक चंद्रशेखर बावनकुले ने ग्रामवासियों की मांग पर जिला परिषद उच्च प्राथमिक शाला का दौरा किया तो उन्होंने इस हालत पर काफी रोष व्यक्त किया है. तथा स्कूल की दयनीय हालत के बारे में उन्होंने प्राथमिक शिक्षणाधिकारी ललित रामटेके से बातचीत की. इस दौरान मुख्यापिका श्रीमती सुनीता ने बताया इस स्कूल में 1 से 7 तक की कक्षाएँ चल रही है. यहां कुल 86 विद्यार्थी पढ़ाई करते है. इस स्कुल में कुल 5 टीचर है. ध्यान देने योग्य बात यह है की 7 मई को आए तूफान में शाला की छत उड़ चुकी है.

jila parishad school  (2)
आज शाला को प्रारंभ हुए 19 दिन हो गए है एक ही कमरे में 2 या 3 कक्षा के विद्यार्थी आराम से आ जाते हैं. 30 जून 2014 को विधायक बावनकुले उपमुख्यकार्यकारी अधिकारी जिला परिषद को पत्र लिखकर एक अलग कक्षा की मांग की जिससे बच्चों को पढ़ाई की सुविधा मिल सके.

इस दौरान बावनकुले के साथ नितेश ठाकरे, नंदू परिकर, मोहित ठाकरे, चव्हाण, दिनेश शेंडे, प्रवीण नवले, विजय आंजनकर, लीलाधर भोयर, सुनील ठाकरे, प्रमोद केनेकर, गौतम जमगडे, भास्कर आंगनकार तथा महेश धुरिले आदि उपस्थित थे.