Published On : Mon, May 26th, 2014

कोराड़ी : सड़क हादसे में 5 मृत, 2 गंभीर, खड़े ट्रक को बोलेरो पिकअप ने मारी टक्कर


कोराड़ी

koradi accidantकोराड़ी रोड पर रविवार की रात कोराड़ी बिजलीघर वाई प्वाइंट के समीप खड़े ट्रक को नागपुर की ओर जा रही बोलेरो पिकअप ने टक्कर मार दी. हादसे में बोलेरो में बैठे पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को मेयो में भर्ती किया गया है. समाचार लिखे जाने तक मृतकों का नाम मालूम नहीं पाया था.

कोराड़ी पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार की रात लगभग 9 बजे के दौरान कोराड़ी बिजलीघर आवास कालोनी के गेट नं. एक के समीप पुलिया पर ट्रक (क्रमांक एमएच-40, वाई-2615) टायर पंक्चर होने से गलत साइड में (नागपुर की दिशा में) खड़ा था. ट्रक एमए सप्लायर, मानकापुर का था. महिन्द्रा बोलेरो पिकअप (क्रमांक एमएच-31, डीएस-4153) जो कि संगम सिक्युरिटी, मध्य प्रदेश की है, में सात लोग सवार थे. बोलेरो भी नागपुर की ओर से आ रही थी. सड़क पर अंधेरा था और बोलेरो की गति तेज थी.

बोलेरो ने खड़े ट्रक के पिछले हिस्से में इतनी तेजी से टक्कर मारी कि वह ट्रक के भीतर घुस गई. बोलेरो में बैठे सात लोगों में से पांच की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दो घायलों में ड्राइवर व एक सिक्युरिटी गार्ड है. कोराड़ी पुलिस ने समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं किया था.

राष्ट्रीय मार्ग 69 पर स्ट्रीट लाइट नहीं

पांजरा से महादुला बस स्टैंड तक राष्ट्रीय महामार्ग पर स्ट्रीट लाइट न होने से रात में अंधेरा रहता है. ओरिएंटल कंपनी ने स्ट्रीट लाइट न लगाते हुए राष्ट्रीय मार्ग को खोल दिया है. बार-बार यह बात उठाई गई है कि स्ट्रीट लाइट न लगाने से वाहन रोड डिवाइडर से टकरा रहे हैं. फिर भी कंपनी के कान पर जूं तक नहीं रेंगती.