Published On : Sun, Apr 16th, 2017

कैंपस लाइब्रेरी में जल्द लगेंगे कूलर

Air Cooler Shock

नागपुर:
युनिवर्सिटी कैंपस स्थित पी.वी. नरसिम्हाराव ग्रंथालय भवन के लाइब्रेरी में छात्रों के कूलर के आभाव में गर्मी से परेशान होने का मामला नागपुर टुडे ने प्रमुखता उठाया था। छात्रों की समस्याओं को देखते हुए रातुम नागपुर विश्वविद्यालय प्रशासन हरकत में आ गया है। कुलगुरू डॉ. सिद्धार्थविनायक काणे ने मामले की गंभीरता को भांपते हुए लाइब्रेरी में छात्रों के लिए फौरन कूलर लगाने के निर्देश दिए हैं।
ख़ास बात यह रही कि ख़बर प्रकाशित होने के बाद जब कुलगुरु डॉ. काणे से बात की गई तो पता चला की उन्हें इस समस्या की जानकारी ही नहीं है। जब उन्हें बताया गया कि अप्रैल महीने की गर्मी में भी लाइब्रेरी के रीडिंग रूम में विद्यार्थियों के लिए कूलर नहीं लगाया गया है। जिससे छात्र गर्मी में पढ़ाई करने पर मजबूर हैं। कूलर नहीं होने की वजह से उनकी पढ़ाई प्रभावित हो रही है.
इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि छात्रों  को परेशान होने की जरुरत नहीं है। विश्वविद्यालय  के सभी विभागों में साथ ही लाइब्रेरी में कूलर लगाने शुरू कर दिए गए हैं। इस काम में विभाग के  इंजिनियर जुट गए हैं। कुछ ही दिनों में पी.वी. नरसिम्हाराव ग्रंथालय भवन  के लाइब्रेरी में कूलर लगा दिए जाएंगे।