Published On : Fri, Jul 18th, 2014

कामठी : नाली बनाई ऐसी कि स्लैब ही धंस गई

Advertisement


विधायक बावनकुले ने दिया दोबारा निर्माण का आदेश


कामठी

MLA Banwankule
नागपुर-भंडारा राष्ट्रीय महामार्ग क्र. 6 के फोरलेन के निर्माण कार्य के दौरान राष्ट्रीय महामार्ग प्राधिकरण के ठेकेदार ने महामार्ग से सटी जलनिकासी नालियों का निर्माण बहुत ही निकृष्ट ढंग से किया है. इससे महालगांव-आसोली गांव की नाली की स्लैब धंस गई है. इस तरह की शिकायत मिलने के बाद विधायक चंद्रशेखर बावनकुले ने 8 दिनों के भीतर नाली का निर्माण कार्य फिर से करने और ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश प्राधिकरण के अधिकारियों को दिया. इस संबंध में पूर्व जिप सदस्य अनिल निधान, सरपंच शेषराव वानखेड़े और उप सरपंच भगवान निधान ने विधायक को ज्ञापन सौंपकर समस्या हल करने की मांग की थी.

राष्ट्रीय महामार्ग से सटे कापसी (खु), कापसी (बु), आसोली, महालगांव, दिघोरी काले, कढोली, गुमथला, वडोदा आदि गांवों के बायपास रास्ते बहुत लंबे अंतराल पर बनाए गए हैं. इससे गांव के लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. बस स्टॉप भी काफी अंतराल पर बनाए गए हैं, जिससे ग्रामीणों और विद्यार्थियों को गर्मी-बरसात में दूर तक जाना पड़ता है. गांवों के नामफलक, दिशा-निदेश फलक भी अभी तक नहीं लगाए गए हैं. हाईमास्ट लाइट लगाने का प्रावधान होने के बावजूद वे भी अभी तक नहीं लगे हैं.
ऐसी अनेक शिकायतों के पुलिंदे के साथ ग्रामीण विधायक बावनकुले से मिले थे. विधायक ने ठेकेदार के कनिष्ठ अभियंता उत्तम कुमार को तत्काल गांव में बुलाकर 8 दिनों के भीतर सारी समस्याएं सुलझाने का निर्देश दिया. इस अवसर पर कामठी भाजपा तालुका अध्यक्ष रमेश चिकाटे, जिप सदस्य विनोद पाटिल, पंस सभापति संगीता तांबे, उपसभापति विमल साबले, पंस सदस्य नरेश श्ेंडे, भाजपा के पदाधिकारी मोबिन पटेल, रवि रंगारी, उमेश महल्ले, सुनील डाफ, अंताराम ठाकरे और रवि पारधी प्रमुख रूप से उपस्थित थे.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement