Published On : Mon, Jul 21st, 2014

काटोल : शिक्षक ने शिष्या के साथ किया मुंह काला


काटोल के पॉलिटेक्निक कॉलेज की घटना, मामला दर्ज


काटोल

स्थानीय एक पॉलिटेक्निक महाविद्यालय के प्राध्यापक अनुराग मुसले के खिलाफ कॉलेज की ही एक छात्रा के साथ बलात्कार का मामला काटोल पुलिस ने दर्ज है. प्राध्यापक अनुराग मुसले नागपुर का रहने वाला है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार 17 जुलाई को पीड़ित कॉलेज से दोपहर को वापस आई. शाम साढ़े 5 बजे अनुराग उसके कमरे में आया. उसे कई तरह से लालच दिया और उसी समय उसने युवती के साथ जबरदस्ती की.

युवती वर्धा की रहने वाली है और इसी वर्ष 12 वीं कक्षा पास करने के बाद आगे की पढ़ाई के लिए वह नागपुर में अपनी मौसी के पास रहने आई थी. बताया जाता है कि पीड़ित को मुसले ने ही काटोल के इस पॉलिटेक्निक कॉलेज में प्रवेश दिलवाया था. प्रवेश लेने के बाद युवती वापस वर्धा गई. मुसले ने कॉलेज शुरू होने के संबंध में उसे 15 जुलाई को फोन किया. युवती 16 जुलाई को रात साढ़े 9 बजे काटोल रेलवे स्टेशन पहुंची. मुसले उसे स्टेशन पर लेने पहुंचा. मुसले ने युवती को बताया कि उसने जानकीनजर में एक कमरा उसके लिए किराये पर लिया है. इसी कमरे में मुसले ने युवती से बलात्कार किया.

बताया जाता है कि पीड़ित को नर्सिंग में प्रवेश लेना था. मगर प्रवेश नहीं मिला. इस बीच मौसी के रिश्तेदार मुसले के संपर्क में वह आई. मुसले ने उसे पॉलिटेक्निक कॉलेज में प्रवेश दिया था. पीड़ित की शिकायत पर काटोल पुलिस ने मुसले के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है.

Representational Pic

Representational Pic