Published On : Wed, Aug 6th, 2014

झिंगरे के नेतृत्व में कलमेश्‍वर नगराध्यक्ष बनी श्रोते

कलमेश्वर : कृष्णा गावंडे उपाध्यक्ष

dsf
शिवसेना की विद्या श्रोते कलमेश्वर की नई नगराध्यक्ष होंगी जबकि भाजपा के कृष्णा गावंडे नए उपाध्यक्ष. दोनों पदों के लिए आज 6 अगस्त को वोट डाले गए.

kalmeshwar01

कृष्णा गावंडे उपाध्यक्ष

नगर परिषद के सभागृह में हुए चुनाव में शिवसेना-भाजपा युती ने जहां विद्या श्रोते को मैदान में उतारा था वहीं उनके विरोध में भाजपा की बागी और विपक्ष की समर्थित उम्मीदवार शीतल सातपुते थीं. विद्या श्रोते 9 वोट लेकर चुनाव जीत गर्इं. शीतल सातपुते को 8 वोट मिले. 17 सदस्यीय नगर परिषद में भाजपा के 8, शिवसेना के 5, कांग्रेस के 3 और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का 1 नगरसेवक है. इसमें भाजपा की 3 और सेना की 2 महिला नगरसेवक विपक्ष के साथ जा मिलीं थी. बावजूद इसके शिवसेना की विद्या श्रोते को जिताने में युती को सफलता मिली. निर्वाचन अधिकारी के रूप में मौदा के उपविभागीय अधिकारी के कामकाज देखा.

ज्ञात हो कि कलमेश्वर नगरपरिषद में शिवसेना का नगराध्यक्ष पद हासिल करने के लिए जिला शिवसेना उपप्रमुख व् सावनेर विधानसभा प्रमुख अशोक भाऊ झिंगरे ने अहम भूमिका निभाई.

उल्लेखनीय यह है कि  में रामटेक में आशीष जैस्वाल के नेतृत्व में रामटेक नगरपरिषद के दोनों प्रमुख पदो पर कब्ज़ा हुआ तो वही कलमेश्वर नगरपरिषद में शिवसेना को अध्यक्ष पद दिलवाकर झिंगरे ने अपनी मजबूत पकड़ का एहसास करवा दिया है.


युती की जीत पर भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ. राजीव पोतदार, रमेशभाऊ अढाऊ, प्रकाश वरुलकर, सुरेश लंगडे, माणिक चांदुरकर, पूर्व नगराध्यक्ष अशोक धुलंदर, धनश्याम मक्कासरे, प्रमोद कोल्हे, रमणिक चव्हाण, मीनाताई तायवाडे, साहेबराव तिडके, रणधीर सोनुने, मनोहर राउत, मंगेश केशरवाणी, सचिन रघुवंशी आदि ने अध्यक्ष, उपाध्यक्ष का अभिनंदन किया है.