Published On : Mon, Jul 28th, 2014

कलमेश्वर : पेड़ से जा भिड़ा दुपहिया वाहन, 1 मृत


कलमेश्वर

satish deshmukhकलमेश्वर ग्रामीण रुग्णालय के सामने कल रात करीब 10:30 बजे दुपहिया वाहन के एक पेड़ से टकराने से दुपहिया सवार की मौत हो गई. मृतक का नाम कोहली जि. नागपुर निवासी सतीश श्रीकांत देशमुख (32) बताया गया है.

नियंत्रण छूटा और मौत ने दबोचा
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक का वाड़ी (नागपुर) में ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय है. रविवार को कलमेश्वर में साप्ताहिक बाजार होने के कारण सतीश सब्जी-भाजी खरीदने के लिए बाजार में आया था. सब्जी-भाजी खरीदी कर रात 10:15 बजे के करीब वह अपने दुपहिया वाहन क्र. एम.एच. 31 डी.एक्स.7057 से कोहली जा रहा था. तभी कलमेश्वर-काटोल रोड के ग्रामीण रुग्णालय के सामने अचानक सतीश का गाड़ी पर से नियंत्रण छूट गया और वह एक इमली के पेड़ से जा भिड़ी.

जानलेवा इमली का पेड़
इस दुर्घटना में मृतक के सिर पर जबरदस्त चोट आई. उसे तुरंत कलमेश्वर ग्रामीण रुग्णालय में भर्ती कराया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक 2 बच्चों का पिता था. उसकी अचानक मौत से गांव में शोक का वातावरण है. कलमेश्वर ग्रामीण रुग्णालय में मृतक का पोस्टमार्टम कर शव उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया. यही इमली का पेड़ अब तक अनेक दुर्घटनाओं का कारण बनता रहा है. इस वजह से इस पेड़ को काटने की मांग नागरिक कर रहे है. कलमेश्वर पुलिस आगे की जांच कर रही है.