Published On : Fri, Jul 11th, 2014

उमरखेड़ : नाबालिग युवती को शादी का झांसा देकर भगाकर ले जानेवाला युवक पुलिस हिरासत में


उमरखेड़

नाबालिक युवती को शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की इस तुरंत कार्रवाई को लेकर लोगो ने संतोष व्यक्त किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के वसंत नगर में रहने वाली 17 वर्षीय युवती 24 जून को लापता हो गई. इसकी शिकायत युवती की माँ ने 26 जून को पुलिस में की.

पुलिस ने शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए युवती नलदुर्ग ता. तुलजापुर जि. उस्मानाबाद में होने का संदेह होने से थानेदार महिपालसिंह चांदा के मार्गदर्शन में हवालदार नंदकिशोर गादेकर, प्रभाकर जाधव और मोहिती चक्रनारायण ने नळदुर्ग में छापामारी की. यह युवती विवाहित वेशभूषा में मिली. उसके साथ आरोपी नारायण उर्फ़ संजय विठ्ठल हडसे (21) सावँगी नांदेड निवासी मिला.

पुलिस द्वारा इनको दोनों को पुलिस स्टेशन में लाया गया. युवती के पिता ने युवक पर उसकी नाबालिक लड़की को शादी के झूठे सपने दिखा कर भला फुसला कर भागने और उसका शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया. पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 363,399,379 भादवी व नाबलिग का शोषण करने का मामला दर्ज किया है. संरक्षण अधिनियम 2012 के 4,8,12 के तहत आरोपी नारायण उर्फ़ संजय विठ्ठल हडसे के खिलाफ आरोप तय करके आरोपी को न्यायालय में हाजिर किया गया. नाबालिग लड़की को डाक्टरी जाँच के लिए पहुँचाया गया है. आगे की जांच ए.पी. आय अरुण राऊत कर रहे है.

Representational Pic

Representational Pic