Published On : Wed, Apr 30th, 2014

आर्णी : आंखों में मिर्च पाउडर झोंक कर कार सवारों को लूटा

आर्णी

आर्णी थाने के बाहर खड़ी इंडिका कार, जिसके सवारों को लूट लिया गया.

आर्णी थाने के बाहर खड़ी इंडिका कार, जिसके सवारों को लूट लिया गया.

आर्णी-दिग्रस मार्ग पर सोमवार रात 8.30 बजे एक कार पर सवार लोगों की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक कर लूट लिए जाने की घटना ने यहां आर्णी पुलिस की नींद उड़ा दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आर्णी-दिग्रस मार्ग पर रात्रि को एक इंडिका कार को ओवरटेक कर पीछे से आई इंडिगो से उतरे 4 लोगों ने रास्ते में इंडिका कार को रोक कर पहले तो इंडिका के कांच फोड़ दिए, बाद में कार में सवार लोगों की आंख में मिर्च पाउडर डालकर 2 लाख 72 हजार रुपए लूट लिए.

आर्णी थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार यवतमाल-उमरसरा क्षेत्र निवासी उत्तमराव नंदुरकर तथा संजय ज्ञानेश्‍वर गादे, दोनों जायसवाल लीकर एजेंसी की वसूली करने के लिए इंडिका क्रमांक एम.एच.29/3037 से उमरखेड़-माहूर क्षेत्र में गए थे. वसूली कर दिग्रस मार्ग होते हुए आर्णी आते समय महागांव परिसर में उनके वाहन को पीछे से आई इंडिगो ने रोका. उसमें सवार लोगों ने अपनी कार इंडिका के सामने खड़ी कर दी.

कार रुकते ही इंडिगो से चार लोग नीचे उतरे. उनके हाथ में सत्तुर तथा लाठियां थीं. पहले उन्होंने इंडिका के कांच फोड़े तथा पैसों की मांग की. दो लोगों ने मिर्च पाउडर आंख में डाल दिया. डर के मारे नंदुरकर ने इंडिका में रखी हुई 2 लाख 72 हजार रुपए की राशि उन्हे दें दी. यह राशि लेकर वे फरार हो गए.

कार की डिक्की में रखी बैग में जो राशि थी वह बच गई. इस घटना की शिकायत आर्णी थाने में दी गई. पुलिस ने अज्ञात डकैतों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.