Published On : Fri, Apr 11th, 2014

आमगांव: दो वाहन भिड़े, 15 घायल

Advertisement

 

आमगांवगोंदिया मार्ग पर हादसा, 5 की हालत गंभीर

Accident-10आमगांव.

Advertisement
Advertisement

आमगांव – गोंदिया मार्ग पर दहेगांव के निकट कल रात 11 बजे के आसपास दो वाहनों के बीच हुई भीषण टक्कर में 15 लोग घायल हो गए, जिसमें 5 की हालत चिंताजनक बताई जाती है. इन लोगों को गोंदिया के केटीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि एक वाहन बुलेरो भिड़ंत के बाद लगभग एक सौ मीटर दूर एक पेड़ पर जा गिरा. इस गाड़ी में मतदान केंद्र पर तैनात सुरक्षा कर्मी सवार थे, जो गोंदिया से आ रहे थे.

आमगांव से 12 किलोमीटर दूर स्थित दहेगांव में बुलेरो और सवारी गाड़ी मैजिक (टाटा) आमने-सामने टकरा गए. बुलेरो गाड़ी क्र. एम. एच. 35 पी. 0351 में मतदान केंद्र की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी थे, जो गोंदिया से आमगांव की ओर लौट रहे थे, जबकि मैजिक में बाराती सवार थे, जो विवाह समारोह निपटाकर आमगांव से गोंदिया की ओर जा रहे थे. बताया जाता है कि वाहन चालकों का गाड़ी पर से नियंत्रण छूटने से दुर्घटना हुई.

दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने भागदौड़ कर दोनों वाहनों में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. इसी बीच आमगांव के कुंभारटोली निवासी सामाजिक कार्यकर्ता सचिन शामकुंवर नागपुर से अपनी गाड़ी में लौट रहे थे. उन्होंने घायलों को तत्काल गोंदिया के केटीएस अस्पताल पहुंचाया.

Accident-11

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement