Published On : Fri, Aug 29th, 2014

अहेरी : टंटामुक्ति मूल्यांकन समिति ने किया अनेक गांवों का दौरा

tantamukti mulankan samiti
अहेरी

अहेरी तालुका महात्मा गांधी टंटामुक्ति मूल्यांकन समिति ने हाल में चंद्रपुर जिले के अनेक गांवों का दौरा कर गांवों का प्रत्यक्ष निरीक्षण किया. समिति ने निरीक्षण के बाद इस संबंध में एक रिपोर्ट तैयार की है. समिति अपनी रिपोर्ट चंद्रपुर जिला प्रशासन को सौंपेगी.

टंटामुक्ति मूल्यांकन समिति के अध्यक्ष अहेरी के तहसीलदार के. वाय. कुनारपवार और सदस्य सुरेंद्र अलोने, पुलिस उपनिरीक्षक अविनाश तागड, पुलिस हवलदार रॉय आदि ने जिले के अनेक गांवों का दौरा किया. समिति जिन गांवों में गई उनमें गोंडपिपरी तालुका का तोहगांव, राजुरा तालुका का भुरकुंडा, भेडवी, लक्कडकोट और कोष्टाला, कोरपना तालुका का बिबी, नांदा, खीडी, मारोसा, नोकारी, भोवेगांव, कवटाला और आवलपुर, जिवती तालुका का पिट्टीगुडा, नंदव्या, मारई पाटन, रोनगांव, येरमी, विसापुर और जिवती आदि गांव शामिल हैं.

तीन दिवसीय दौरे में समिति ने गांवों का हर तरह से निरीक्षण किया. समिति को दौरे के दौरान कोठारी उप पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक अरविंदकुमार कतलाम, विरुर पुलिस स्टेशन के पीएसआई राहुल जाधव, हवलदार वामन राठोड, हर ग्राम पंचायत की गांव टंटामुक्ति समिति के अध्यक्ष सरपंच आदि ने बेहतर सहयोग दिया.