Published On : Fri, Apr 25th, 2014

अहेरी: आलापल्ली में निराधार सम्मलेन सफलतापूर्वक संपन्न


अहेरी

अहेरी तालुका कॉंग्रेस की ओर से आलापल्ली के टेकड़ी कॉलोनी में २५ अप्रैल २०१४ को आयोजित निराधार सम्मलेन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ. इस सम्मलेन का आलापल्ली, नागपल्ली और मोडुमोडगू के नागरिकों ने इस सम्मलेन का लाभ उठाया.
aheri 1

Advertisement

कार्यक्रम के अध्यक्ष के रूप में तालुका अध्यक्ष महबूब अली और अतिथि के तौर पर पूर्व जिला परिषद सदस्य शीला चौधरी, पूर्व युका महासचिव व्यंकटेश चिलनकार, डॉ. तमजीत, कॉंग्रेस् कार्यकर्ता सलीम शेख, अर्जुन कांबले व पप्पू शेख उपस्थित थे.
इस वक्त 47 निराधार वृद्ध महिला पुरुष, विधवा, अपंग व निराधार बालकों को तालुका कॉंग्रेस की ओर से निराधार योजना की अर्ज़ी और पात्र लाभार्थियों के छायाचित्र मुफ्त उपलब्ध करवा कर दिए गए.
इस मौके पर उपस्थित महिलाओं ने शिक्षा पत्रिका, घरकुल और पिने के पानी की समस्याओं के बारे में बात की , युवकों ने क़र्ज़ के बारे में पूछताछ की. तालुकाध्यक्ष महबूब अली ने हर व्यक्ति की समस्या को सुना और चर्चा की. लोगों की समस्याओं को लेकर संवर्ग विकास अधिकारी सत्यनारायन चारि से मुलाक़ात कर चर्चा करने का निर्णय लिया गया.
महबूब अली ने लोगों को आश्वासन दिया की जिला परिषद अध्यक्षा भाग्यश्री आत्राम से मुलाक़ात कर आलापल्ली के टेकड़ी कॉलोनी में हैंडपंप को मंजूरी दिलाई जायेगी.

Advertisement

aheri-2

Advertisement

 

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement