| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Jun 30th, 2014
    Vidarbha Today | By Nagpur Today Vidarbha Today

    अहेरी : आदिवासी बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार


    घर छोड़ने का बहाना कर अस्मत लूटी


    अहेरी

    तालुका के एलची की एक 12 वर्षीय लड़की के साथ मोदुमडगु के दो युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया. लड़की आरोपियों में से एक को जानती थी.

    पहचान का उठाया गलत फायदा
    जानकारी के मुताबिक पीड़िता अपने भाई के साथ आलापल्ली में शनिवार को जामुन बेचने के लिए आई थी. रविवार को सुबह 5 बजे की बस से वह वापस अपने गांव जानेवाली थी. लेकिन बस छूट जाने की वजह से पीडिता बस स्टॉप पर बस की राह देख रही थी. इसी दौरान आरोपी किशोर खमेंद्रनाथ मंडल (23) मोदुमडगु (आलापल्ली) व प्रदीप परिमल विश्वास (22) मोदुमडगु (आलापल्ली) भी वहां पहुंचे. पीड़िता किशोर मंडल को जानती थी, क्योंकि किशोर पीड़िता के गांव मछली बेचने जाता था. इसी तरह आरोपी ने पीड़िता के घर कई बार भोजन भी किया था. किशोर ने उसे अपनी गाड़ी में चलने के लिए कहा. पीड़िता उस पर भरोसा कर उसके साथ जाने के लिए तैयार हो गई.

    पेट्रोल खत्म होने का बहाना कर गाड़ी रोकी
    उसके बाद आलापल्ली व एलची के समीप एक नाले के पास पेट्रोल खत्म होने का कारण बता कर किशोर ने गाड़ी रोकी. पीड़िता के भाई को दूसरी गाड़ी से एलची पहुंचाया गया. इसके बाद आरोपी किशोर मंडल ने पीड़िता को जंगल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया. कुछ देर बाद किशोर का मित्र आरोपी परिमल विश्वास भी वहां आया और दोनों ने पीड़िता पर सामूहिक अत्याचार किया. बाद में रात करीब 9:30 बजे उसे उसके गांव ले जाकर छोड़ा. घर पहुंचते ही पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को घटना के बारे में जानकारी दी. आने-जाने के साधन के अभाव में वहां के निवासी रात में पुलिस स्टेशन नहीं जा सके. परंतु सुबह उन्होंने पुलिस स्टेशन अहेरी में शिकायत की.

    मामला दर्ज, जांच शुरू
    अहेरी पुलिस स्टेशन के निरीक्षक सुभाष ढवले ने आरोपियों पर तुरंत कार्रवाई शुरू की. आरोपियों पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया. आरोपी किशोर मंडल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपी परिमल विश्वास अभी भी फरार है. आगे की जांच पुलिस निरीक्षक सुभाष ढवले कर रहे हैं.

    Representational Pic

    Representational Pic

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145