Published On : Fri, Apr 25th, 2014

अमड़ापुर : चिखली मार्ग पर डकैती , 5 आरोपी गिरफ्तार

Advertisement

दो दोपहिया जब्त

अमड़ापुर.

विवाह समारोह से दोपहिया द्वारा लौट रही चाची और भतीजे को रोककर अज्ञात चोर ने चाकू का डर दिखाकर 2 लाख 43 हजार 370 रुपयों का माल लूट लिया. चोर सोने के आभूषण सहित दोपहिया भी लेकर फरार हो गए. घटना चिखली बोरगांव काकडे.मार्ग पर 23 अप्रैल की रात घटी. इस संदर्भ में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर 2 दोपहिया जब्त की है.

Advertisement
Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार बोरगांव काकडे. निवासी सुवर्णा संजय खंडागले अपने भतीजे अर्जुन खंडागले के साथ दोपहिया नं. एमएच 28-एसी-588 द्वारा चिखली से घर की ओर लौट रही थीं. इस बीच तेल्हारा फाटे के समीप अज्ञात 7 से 8 लोगों ने उनकी दोपहिया रोककर उन्हें धमकाना शुरु किया. लुटेरों ने चाकू का डर दिखाकर सुवर्णा खंडागले के जेवर लूट लिए. साथ ही दोपहिया लेकर फरार हो गए. इस संदर्भ में सुवर्णा संजय खंडागले की शिकायत पर अमड़ापुर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ भादंवि की धारा 395 के तहत जुर्म दर्ज किया और तुरंत नाकाबंदी की.

घटना के बाद जिला पुलिस अधीक्षक श्यामराव दिघावकर ने पुलिस दल को सक्रिय किया. पुलिस ने डकैती प्रकरण में राज शेणफल शिंदे (साखरखेर्डा), विजय सोनु भोसले,राजेंद्र सोनु भोसले (पेनसावंगी), मदन बंडू भोसले (अंढेरा) कृष्णा भंवरलाल पवार(रौंदला) को गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से 2 दोपहिया भी जब्त की गई है.आरोपियों को 10 घंटे के भीतर पकड.नेवाले ए.पी.आइ. निशांत मेश्राम, साखरखेडर् के अशोक लांडे, अंढेरा के डाबेर, एल.सी.बी. के जाधव, चिखली के राजपूत, किनगांव राजा के तलेकर, देवूलगांव राजा के हिवाले, पीएसआइ प्रदीप शेलार आदि का अभिनंदन करते हुए पुलिस अधीक्षक ने उन्हें 25 हजार रुपयों का ईनाम घोषित किया है.

theft-1

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement