Published On : Tue, Jun 3rd, 2014

अमरावती : 5 साल में 700 करोड़ के काम


बडनेरा क्षेत्र में जारी हैं अब बचे-खुचे काम ही


अमरावती

sarwajanik bandhkam
बडनेरा के विधायक रवि राणा ने पांच सालों के दौरान लोकनिर्माण विभाग की मार्फ़त करीब 700 करोड़ के छोटे-बड़े काम अपने निर्वाचन क्षेत्र में पूर्ण करवाए हैं. बचे-खुचे कामों को शीघ्र पूरा करने की कोशिश की जा रही है. इन कार्यों में सड़कें, मुख्य रास्ते और रास्तों पर पड़नेवाले छोटे-बड़े पुलों का समावेश है. लोकनिर्माण विभाग ने बडनेरा शहर और ग्रामीण इलाकों में 280 समाज मंदिरों का निर्माण भी किया है.

बाढ़ से परेशानी
लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों की समीक्षा बैठक में उक्त जानकारी दी गई. विधायक राणा की अध्यक्षता में संपन्न बैठक में राणा ने कहा कि अनेक गांव मुख्य रास्तों से जुड़े हुए हैं और इन रास्तों पर पड़ने वाले छोटे-बड़े नालों में बारिश में आनेवाली बाढ़ से गांवों के नागरिकों और स्कूल-कॉलेज जानेवाले बच्चों को घंटों पानी के उतरने का इंतजार करना पड़ता है. राणा ने इस तरफ ध्यान देते हुए सरकारी स्तर पर अनेक छोटे-बड़े पुलों के काम शुरू करवाए. इसमें से कई पुलों का काम पूर्ण हो चुका है तो बाकी पूरे होने की राह पर है.

बडनेरा-अमरावती फोर लेन रास्ता
बैठक में बताया गया कि बडनेरा से अमरावती जानेवाला फोर लेन का रास्ता पहले नवाथे से बडनेरा तक ही था. विधायक के प्रयासों से इस रास्ते के लिए साढ़े 5 करोड़ की राशि मंजूर कराकर उस रास्ते को राजापेठ से बडनेरा यवतमाल टी पॉइंट तक कर दिया गया है. रास्ते का काम जल्दी ही शुरू होने की उम्मीद है.