Published On : Sat, Aug 30th, 2014

अमरावती : मोदी भूल गए ‘अच्छे दिनों’ का वादा


राकांपा सांसद तारिक अनवर का आरोप, धर्मांध ताकतें सिर उठाने लगीं


अमरावती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले लोगों से ‘अच्छे दिनों’ का वादा किया था. वे भ्रष्टाचार, गरीबी, विकास के मुद्दे पर ही चुनाव जीत कर आए भी थे. लेकिन अब वे अपना वादा भूल गए हैं. इतना ही नहीं, अब धर्मांध शक्तियां भी सिर उठाने लगी हैं.

अल्पसंख्यकों को उचित प्रतिनिधित्व नहीं
ये बात कही आॅल इंडिया कौमी तनजीम के अध्यक्ष और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सांसद तारिक अनवर ने. स्थानीय विश्रामगृह में मीडिया के साथ संवाद में बोलते हुए सांसद अनवर ने आरोप लगाया कि मोदी के सत्ता संभालने के बाद तीन महीने में ही 600 दंगे हो चुके हैं. मोदी की कार्यशैली की जोरदार आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी आॅल इंडिया कौमी तनजीम विभिन्न सामाजिक उपक्रमों के माध्यम से देश में एकता कायम करने का प्रयास कर रही है. तनजीम की देश भर में शाखाएं हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने अल्पसंख्यकों को उचित प्रतिनिधित्व भी नहीं दिया है.

ताकि धर्मनिरपेक्ष मतों का बंटवारा न हो
हाल में हुए विधानसभा उपचुनावों के नतीजों के हवाले से तारिक अनवर ने कहा कि अब मोदी की हवा गुल होती जा रही है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस और राकांपा मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे. दरअसल, इसके पीछे हमारा मुख्य उद्देश्य यही है कि धर्मनिरपेक्ष मतों का बंटवारा न होने पाए. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राकांपा एक़ राष्ट्रीय पार्टी है और उसके कांग्रेस में विलीन होने का तो कोई सवाल ही नहीं उठता.

Narendra Modi Nagpur Metro