Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Aug 26th, 2014
    Vidarbha Today | By Nagpur Today Vidarbha Today

    अमरावती : मनसे नहीं, भाजपा के उमीदवार बनेंगे डॉ. चौधरी


    मनसे में शामिल होने की खबरों का खंडन किया


    अमरावती

    avinash chaudhari जिले के भाजपा नेता और मशहूर किडनी रोग विशेषज्ञ डॉ. अविनाश चौधरी ने उनके महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) में शामिल होने की चर्चाओं को महज अफवाह करार देते हुए अख़बारों और सोशल मीडिया में आई इस आशय की खबरों का खंडन किया है. डॉ. चौधरी के संबंध में मनसे कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के हवाले से आई खबरों में कहा गया है कि वे मनसे में शामिल होने वाले हैं और हाल में मनसे के मुखिया राज ठाकरे के नागपुर दौरे के समय विधानसभा चुनाव के लिए उनके नाम को हरी झंडी दी गई है.

    अलग राह पर चलने की कोशिश
    उल्लेखनीय है कि डॉ. चौधरी ने अमरावती विधानसभा क्षेत्र से भाजपा का टिकट मांगा है. लेकिन भाजपा द्वारा पूर्व पालकमंत्री सुनील देशमुख को टिकट देने संबंधी खबरें आने के बाद अन्य दावेदारों के नाम अपने आप पीछे छूट गए हैं. समझा जाता है कि वे एक अलग राह पर चलने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच मनसे कार्यकर्ताओं की मार्फ़त यह चर्चा चलाई गई है कि डॉ. चौधरी मनसेवासी होने की तैयारी कर रहे हैं.

    छिड़ा जिक्र, उडी खबर
    24 अगस्त को मनसे मुखिया राज ठाकरे की उपस्थिति में नागपुर में इच्छुक लोगों के साक्षात्कार लिए गए. वहीं पर अमरावती जिले के मनसे के पदाधिकारियों ने डॉ. अविनाश चौधरी का जिक्र छेड़ दिया. इस पर एक अखबार में खबर छप गई कि डॉ. चौधरी के नाम को हरी झंडी दे दी गई है. और एक बार फिर डॉ. चौधरी और मनसे को लेकर खबरें उड़ने लगीं.

    अन्य पार्टी में जाने का सवाल ही नहीं
    पूछने पर डॉ. अविनाश चौधरी ने उनके मनसे में शामिल होने की खबरों को निराधार और गलत बताया. डॉ. चौधरी ने कहा, वे हाल में नागपुर में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मिलकर आए हैं. उन्हें टिकट के लिए आश्वस्त किया गया है. इसलिए उनके किसी अन्य पार्टी में जाने का सवाल ही नहीं उठता. हालांकि उन्होंने साफ किया कि पिछले दिनों उनसे मनसे के पदाधिकारियों ने टिकट के बारे में पूछा था, मगर उन्होंने विनम्रता से मना कर दिया था.


    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145