| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, May 27th, 2014
    Vidarbha Today | By Nagpur Today Vidarbha Today

    अमरावती : दिनदहाड़े ताले तोड़कर चोरों ने 4 लाख के माल उड़ाए


    अमरावती

    अनुराधा नगर का मकान, जहां चोरों ने 4 लाख के माल उड़ाए

    अनुराधा नगर का मकान, जहां चोरों ने 4 लाख के माल उड़ाए

    बडनेरा के साईंनगर क्षेत्र के अनुराधा नगर के एक बंद मकान के दिनदहाड़े ताले तोड़कर चोरों ने नगद राशि और सोने-चांदी के आभूषण सहित कुल 4 लाख रुपए का माल उड़ा लिए. इस घटना से नागरिकों में एकबार फिर भय फैल गया है.

    पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्थानीय सिंचाई विभाग में लिपिक नीलेश बालासाहेब लोमटे (32) शनिवार के दिन घर में ताला लगाकर अपने परिवार के साथ अकोला जिले के आकोट शहर में किसी रिश्तेदार के विवाह में शामिल होने चले गए थे. सोमवार को सुबह 10.30 बजे वापस घर लौटे तो प्रवेश द्वार के ताले टूटे, भीतर दोनों बेडरुम की आलमारी खुली और सामान पूरा अस्त-व्यस्त नजर आए.

    घर में चोरी की जानकारी तुरंत उन्होंने बडनेरा पुलिस को दी. थानेदार ज्ञानेश्‍वर कडू और क्राइम ब्रांच के निरीक्षक प्रमेश आत्राम भी अपने दल के साथ तत्काल घटनास्थल आ पहुंचे. श्‍वान पथक व फिंगर प्रिंटएक्सपर्ट को भी बुलाया गया. घटनास्थल से पुलिस को लोहे की टॉमी बरामद हुई है. नीलेश लोमटे के मुताबिक चोर उसके घर से 40 हजार रुपए नगद, साढ़े तीन किलो चांदी और 65 ग्राम सोने के आभूषण उड़ा ले गया.

    चोरों ने घर में प्रवेशकर भीतर से दरवाजा बंद कर दिया था और पीछे के दरवाजे से भाग निकले. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर चोरी का मामला दर्ज किया है. पुलिस के साथ क्षेत्र के नागरिक भी रात के समय गश्त लगाते घूम रहे हैं. इसके बावजूद चोरों के हौसले बुलंद हैं और वे बंद मकानों को अपना निशाना बना रहे हैं.

    नीलेश लोमटे ने पुलिस में दर्ज की शिकायत में कहा है कि शातिर चोर नगद राशि व गहने के अलावा घर में रखी एमजेडआर-8546 क्रमांक की सुजुकी मोटर साइकिल भी साथ ले गए. इस आधार पर पुलिस ने चोरों की संख्या दो होने की संभावना व्यक्त की है.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145