Published On : Tue, Aug 26th, 2014

अमरावती : कॉफ़ी शॉप में ही पीट दिया पूर्व प्रेमिका को


दूसरे युवक का साथ नहीं आया पसंद, पुलिस ने कर दिया अंदर


अमरावती

इमरान खान जफ़र खान यह बर्दाश्त ही नहीं कर सका कि उसकी प्रेमिका किसी और युवक के साथ कॉफ़ी शॉप में कॉफ़ी का अस्वाद ले. गुस्से में तिलमिलाए इमरान ने आव देखा न ताव, भावी डॉक्टर प्रेयसी की वहीं सबके सामने पिटाई कर दी. उसे गालियां दी, धमकी दी. शिकायत के बाद पुलिस ने इमरान को अंदर कर दिया है. उस पर आरोप लगे हैं- छेड़छाड़, मारपीट, गालीगलौज और धमकी देने के.

इमरान नांदगांव पेठ का निवासी है और मोर्शी रोड पर टी पॉइंट के पास उसकी एक टपरीनुमा होटल है. यहीं लक्ज़री बसें ठहरती हैं. हमेशा बस से नागपुर से आकर यहीं उतरने वाली भावी डॉक्टर युवती का इमरान से परिचय हुआ और दोनों के दिल में प्रेमाग्नि सुलग उठी. मूलतः मुंबई की रहने वाली इस लड़की के पिता गोदरेज कंपनी में उच्च पद पर कार्यरत हैं. वह पीडीएमसी में पढ़ रही है. इमरान से प्रेम-संबंधों के दौरान ही उसकी नजरें उसी की कक्षा में पढ़नेवाले एक कश्मीरी लड़के से लड़ गईं. बस, इमरान कहीं पीछे छूट गया. अब घूमना-फिरना शुरू हो गया कश्मीरी युवक के साथ.

इसकी जानकारी मिलते ही इमरान आगबबूला हो गया. इस बीच, उसे जानकारी मिली कि उसकी पूर्व प्रेमिका जूना बाईपास मार्ग स्थित गनेडीवाल ले-आउट के किसी कॉफ़ी शॉप में कॉफ़ी की चुस्कियां ले रही है. इमरान तत्काल वहां पहुंचा और उससे जवाबतलब करने लगा. इसी पर दोनों में विवाद हो गया. और अचानक इमरान ने लड़की से मारपीट शुरू कर दी, गालियां देने लगा. फिर धमकी देते हुए बाहर निकल गया और युवती पहुंच गई गाडगेनगर पुलिस स्टेशन. पुलिस ने मामला दर्ज किया और इमरान को अंदर कर दिया.

Representational Pic

Representational Pic