Published On : Thu, Jun 5th, 2014

अमरावती : उजड़े संसार को बसाने में मदद की नवनीत राणा ने


गावंडगांव के आग से प्रभावित 10 परिवारों को दिया कपडे, बिस्तर


अमरावती

navnit rana helping
अंजनगांव सुर्जी तालुका के ग्राम गावंडगांव में हाल में लगी आग में 10 परिवारों का पूरा संसार जलकर खाक हो गया था. स्थानीय राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नेता श्रीमती नवनीत राणा ने अपनी पार्टी और युवा स्वाभिमान संगठन की तरफ से इन प्रभावित और दुखी परिवारों को कपड़े, बिस्तर और आर्थिक सहायता दी. सुश्री राणा ने इस मौके पर प्रभावितों को सरकार से और आर्थिक सहायता तथा मकान दिलाने के लिए प्रयास करने का आश्वासन भी दिया.

याद रहे कि गावंडगांव में लगी आग में मधुकर सखाराम ढोकने, विनायक ढोकने, बालकृष्ण ढोकने, दिलीप ढोकने, अशोक ढोकने, पुष्पा ढोकने, नामदेव ढोकने, दादाराव ढोकने, अशोक रामदास मारबदे और विट्ठल मारबदे के घर जलकर खाक हो गए थे. इसमें दैनिक उपयोग की वस्तुएं, अनाज, कपड़े और अन्य सामान जल गया था. सुश्री राणा ने तत्काल गावंडगांव जाकर ढोकने और मारबदे परिवार से मुलाकात की और उन्हें ब्लैंकेट, गादी, साड़ी तथा नगद सहायता भी दी. सुश्री राणा ने इस अवसर पर वादा किया कि वे सरकार से और आर्थिक मदद दिलाने तथा घर दिलाने के लिए भी कोशिश करेंगी.

navnit rana helping 2

इस मौके पर अंजनगांव सुर्जी तालुका राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष विश्वासराव मोरे, गावंडगांव के सरपंच डॉ. भदे, अलकाताई डहाके, युवा स्वाभिमान के जिला महासचिव मंगेश कोकाटे, युवा स्वाभिमान के उपाध्यक्ष अजय देशमुख, श्याम मतुरकर, गणेश गावंडे, पखानताई, कुणाल हरने सहित राष्ट्रवादी कांग्रेस एवं युवा स्वाभिमान के ढेर सारे कार्यकर्ता तथा नागरिक उपस्थित थे.