| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, May 13th, 2014
    Vidarbha Today | By Nagpur Today Vidarbha Today

    अकोला : आंगड़िया कुरियर सर्विस पर छापा


    अकोला

    आंगड़िया कुरियर सर्विस में अकोला पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारी

    आंगड़िया कुरियर सर्विस में अकोला पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारी

    अकोला के पुराना कॉटन मार्केट स्थित अशोकराज आंगड़िया कुरियर सर्विस पर पुलिस की अपराध शाखा ने सोमवार दोपहर लगभग ढाई बजे छापा मारा. पुलिस का दावा है कि, यहां से बरामद हुए लाखों रुपया काला पैसा है, जो राज्य के विविध शहरों में भेजा जा रहा था. इस मामले में प्रतिष्ठान के मालिक नवरंग सोसाइटी परिसर निवासी नीमेश इंद्रवदन ठक्कर (40) को गिरफ्तार किया गया है. एलसीबी की इस कार्रवाई से अनधिकृत रूप से ‘हवाला’ का कारोबार करनेवालों की ‘हवा’ निकली नजर आ रही है.

    एलसीबी के एक दस्ते को जानकारी मिली कि, अशोकराज आंगड़िया कुरियर सर्विस से क्रिकेट सट्टे सहित कमोडिटीज, चुनावी सट्टे के अलावा बाजार का ‘काला’ पैसा इसी प्रतिष्ठान के माध्यम से राज्य भर में भेजा जा रहा है.

    पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र मिश्र, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीकेश खाटमोटे पाटिल के मार्गदर्शन में पीएसआई फड, सिपाही अनवर खान, राहुल तायड़े, संदीप तवाड़े ने प्रतिष्ठान पर दबिश देकर मौके से नकद 27 हजार 79 हजार 350 रुपयों के अलावा 6 अदद जमीनी टेलीफोन, नोट गिनने की मशीन तथा पंचिंग मशीन के अलावा आर्थिक व्यवहार लिखे बुक और रजिस्टर जब्त किए. यह कार्रवाई आज तब अंजाम दी गई जब हवाले की रकम को राज्य भर में भेजने की तैयारी हो रही थी.

    स्थानीय अपराध शाखा ने अशोकराज आंगड़िया कुरियर्स सर्विस पर छापे की कार्रवाई के बाद इलाके के ही इंद्रपुरी कुरियर सर्विस पर भी छापा मारा.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145