Published On : Tue, May 6th, 2014

अंजनगांव सुर्जी : पैसे के विवाद में युवक की हत्या


अंजनगांव सुर्जी

रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद में यहां सोमवार की दोपहर तीन बजे के करीब एक युवक सुधाकर राठोड़ की चाकू से दिनदहाड़े निर्मम हत्या कर दी गई. स्थानीय लोगों ने ही हत्यारे को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक चिखलदरा के रूईफाटा निवासी सुधाकर राठोड़ (30) तथा चिखलदरा के ही सप्पी निवासी बापूराव बेलसरे में पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया. सोमवार की दोपहर दोनों ही अंजनगांव के साप्ताहिक बाजार में आए थे. रुपयों के लेन-देन को लेकर दोनों में जमकर शाब्दिक विवाद हुआ. बात अधिक बढ़ने पर बापूराव ने चाकू से सुधाकर पर कई वार किए. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. खबर फैलते ही देखने वालों की भारी भीड़ वहां जमा हो गई. नागरिकों ने गंभीर रूप से घायल सुधाकर को उपचार के लिए ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन अत्यधिक रक्तस्त्राव के कारण डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

क्षेत्र में जमा लोगों ने आरोपी बापूराव बेलसरे को पकड लिया. पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. थानेदार गजानन पडघन जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे. घटना का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस ने चश्मदीद गवाहों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर बेलसरे को गिरफ्तार किया.

Advertisement
Representational Pic

Representational Pic