| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Jan 20th, 2021

    परियोजना के मुख्य द्वार पर श्रमिक यूनियन का धरना प्रदर्शन

    -कार्यादेश बिना निविदा धारक फर्म का कार्य ठप


    कोराडी – 79 ठेका श्रमिकों को काम पर लिये जाने की मांगों को लेकर स्थानीय ताप बिजली परियोजना मुख्य द्वार पर श्रमिक यूनियन का धरना प्रदर्शन किया गया। श्रमिक यूनियन कृति समिति के पदाधिकारी भीमराव बाजनघाटे, व पावर फ्रन्ट के अध्यक्ष वैभव बंडे, चंद्रकांत कोल्हे, दिनेश श्रीरामे, मधुकर ठाकरे, प्रशांत राऊत आदि ने अपने संयुक्त बयान मे बताया कि बिजली केन्द्र मे कार्यरत ई-निविदा धारक कंपनी “मेसर्स एकालाजिस्टिक” की टैक्नीकल व प्राईज बीट पास होने के बावजूद भी विगत 3 महीना से अभि तक कंपनी को कार्यादेश(वर्क आर्डर) नही दिया गया है। उन्होने बताया कि विधुत मुख्यालय के सी एम डी ने दबाव फलस्वरूप वर्क आर्डर रोकर रखा है।

    फलतः निविदा धारक कंपनी के सभी बेरोजगार 79 श्रमिक आशा लगाये ड्यूटी पर जाने के लिये वेसब्री से इंतजार कर रहे है। उन्होने मुख्य अभियंता से मुलाकात कर मांगों का प्रतिवेदन भी सौंपा है।परंतु इस सबंध में विधुत मुख्यालय की चुप्पी विभिन्न संदेह को जन्म देती है।

    इस सबंध में परियोजना के मुख्य अभियंता राजेश पाटील ने “लोस संवाददाता” को बताया है कि विधुत मुख्यालय को अप्रोल भेजा है।जल्द ही समस्या का समाधानकारक हल हो जायेगा।इस सबंध में वे स्वयं मुख्यालय से संपर्क बनाये हुए हैं।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145