| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Dec 15th, 2020

    ‘ ऑफलाइन ‘ परीक्षा ली तो करेंगे ख़ुदकुशी

    नागपुर– नागपुर यूनिवर्सिटी के एटीकेटी के विद्यार्थियो की परीक्षा ‘ ऑनलाइन ‘ और ‘ ऑफलाइन ‘ या दोनों तरीके से लेने की प्रशासन की मंशा है. लेकिन कई विद्यार्थियों का ‘ ऑफलाइन ‘ परीक्षा के लिए विरोध है. कुछ विद्यार्थियों की इसपर तीखी प्रतिक्रिया है और ‘ ऑफलाइन’ परीक्षा लेने पर उन्होंने खुदखुशी करने की धमकी भी दी है. कुछ अधिकारियो को विद्यार्थियों ने एसएमएस भेजे है. जिसके कारण नागपुर यूनिवर्सिटी में हलचल मची है.

    नागपुर यूनिवर्सिटी के अंतिम वर्ष के अनेक विद्यार्थियों के पिछले सेमेस्टर की परीक्षाएं बाकी है.’ एटीकेटी ‘ ले चुके इन विद्यार्थियों का ध्यान यूनिवर्सिटी की तरफ है. जल्द सम्बंधित परीक्षा लेने के संकेत यूनिवर्सिटी ने दिए थे.

    यह परीक्षा ऑनलाइन, ऑफलाइन और मिक्स्ड मोड में लेने के बारे में यूनिवर्सिटी का विचार है. लेकिन इसी दौरान विद्यार्थियों ने ‘ ऑफलाइन ‘ परीक्षा का विरोध किया है. अगर ऑफलाइन परीक्षा ली तो ख़ुदकुशी करने के एसएमएस यूनिवर्सिटी के वाईस चांसलर डॉ. सुभाष चौधरी समेत यूनिवर्सिटी के वरिष्ठ अधिकारीयो को भेजे है. इस कारण अब अधिकारी भी परेशान हो गए है. इसमें भंडारा और गोंदिया के विद्यार्थियों का समावेश है.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145