| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Dec 14th, 2020

    उत्तम आरोग्य के लिए करे मेट्रो का उपयोग : डॉ. प्रशांत जगताप

    – विवेका हॉस्पिटल की टीम ने की मेट्रो से यात्रा

    नागपुर : मेट्रो का उपयोग कर उत्तम आरोग्य रख डॉक्टर को दूर रखा जा सकता है यह मत प्रसिद्ध हृदयरोग तद्ध डॉ. प्रशांत जगताप ने व्यक्त किए .आज विवेका हॉस्पिटल की टीम ने पैदल चल कर ऍक्वा लाईन मार्ग के सुभाष नगर मेट्रो स्टेशन व सिताबर्डी इंटरचेंज से वापसी कि यात्रा की .

    इस दौरान विवेका हॉस्पिटल के डॉक्टर,नर्स और तसेच कर्मचारी वर्ग का समावेश था . मेट्रो की यात्रा भरपूर फायदेमंद है , मेट्रो से यात्राकर यात्री मेट्रो स्टेशन तक पैदल चलकर आता है उससे एक प्रकार का व्यायाम व आरोग्य सुद्रुढ रहता है और किसी भी रोग से निजात पा सकते है . मेट्रो की यात्रा यह तणावमुक्त, आनंददायक साथ ही मेट्रो यात्रा दरम्यान किताबे पढ सकते है ,म्युझिक सून सकते है,साथ ही पर्यावरण अच्छा रहता है .

    नागपूर शहर मे नागपूर मेट्रो के रूप मे बेहद अच्छी यातायात व्यवस्था उपलब्ध हुई है , ज्यादा से ज्यादा नागरिको ने मेट्रो का उपयोग करना चाहिए ,और हो सके उतना टू-व्हीलर का कम उपयोग कर सार्वजनिक यातायात सेवा का उपयोग करना चाहिए यह आवाहन डॉ. प्रशांत जगताप ने नागरिको से किया . मेट्रो का तिकट दर सभी सामान्य व्यक्तींयो के लिए किफायती है .

    एक जगह से दूसरे जगह जाने के लिए बेहद आसान और आरामदायक यात्रा के लिए मेट्रो का उपयोग नागरिको ने करना चाहिए .सार्वजनिक यातायात का उपयोग कर पैसे कि बचत होने मे मदत होगी साथ ही पर्यावरण का संतुलन बनाये रखने मे मदत होती है .

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145