| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Dec 30th, 2020
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    कांग्रेस की दूसरी गुट ने भी भरा महापौर-उपमहापौर चुनाव का नामांकन

    नागपुर: नागपुर मनपा में आज महापौर-उपमहापौर पद के लिए नामांकन भरा गया। जिसमें कांग्रेस के दो गुट ने अपना अपना उम्मीदवार उतारा और उनका नामांकन भरा।

    पहले गुट ने विपक्ष नेता तानाजी वनवे के नेतृत्व में महापौर पद के लिए मनोज गावंडे और उपमहापौर पद के लिए शिवसेना की मंगला गवरे का नामांकन भरा।

    इसके बाद मनपा में कांग्रेस की दूसरी गुट(विधायक विकास ठाकरे समर्थक) ने महापौर पद के रमेश पुणेकर और उपमहापौर पद के लिए रश्मि धुर्वे का नामांकन दाखिल किया।

    बताया जा रहा कि प्रदेश कांग्रेस ने शहर कांग्रेस के अध्यक्ष विकास ठाकरे को पत्र लिख सूचित किया कि महापौर-उपमहापौर चुनाव के लिए कांग्रेसी नगरसेवकों और शहर के कांग्रेस नेताओं की बैठक कर उम्मीदवारों का चयन किया जाए। इस आदेश का पालन करते हुए विधायक विकास ठाकरे ने मनपा में 12.30 बजे एक बैठक लेकर उम्मीदवार के नाम फाइनल किए। इसके पूर्व कांग्रेस का दूसरा गुट मनपा में विपक्ष नेता तानाजी वनवे के नेतृत्व में उम्मीदवारों का चयन कर उनका नामांकन भर चुके थे।

    महाआघाड़ी के 3 पक्षों में से एनसीपी के एकमात्र नगरसेवक दोनों ही गुट द्वारा दायर नामांकन के वक़्त नदारत था।

    अब देखना यह हैं कि कांग्रेस पक्ष किस गुट के उम्मीदवार को अधिकृत ठहराती हैं।या फिर दोनों गुटों में से एक-एक उम्मीदवार को कायम रख शेष दो उम्मीदवार को नामांकन वापिस लेने के लिए निर्देश दे सकती हैं। इस हिसाब से महापौर पद के लिए पुणेकर और उपमहापौर पद के लिए शिवसेना की मंगला गवरे कायम रह सकती हैं।

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145