| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sat, Jan 16th, 2021

    कांग्रेस का कृषि कानूनो के विरोध में राजभवन के सामने प्रदर्शन

    नागपुर– कांग्रेस के राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के किसानों के समर्थन में कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन करने के बाद महाराष्ट्र की कांग्रेस कमेटी की ओर से भी शनिवार 16 जनवरी को सदर स्थित राजभवन पर मोर्चा निकाला गया. इस दौरान सैकड़ों की तादाद में कांग्रेस के कार्यकर्त्ता, पदाधिकारी, महिलाएं मौजूद थी.

    कृषि कानून के साथ साथ पेट्रोल डीजल की आसमान छूती कीमतों और गैस के बढ़ते दामों को लेकर भी इस दौरान प्रदर्शन किया गया. कांग्रेस के नेताओ और कार्यकर्ताओ ने हाथों में बैनर लेकर प्रदर्शन किया. ” जुमलेबाजी बंद करो , अब महंगाई खत्म करो, भूखा इंसान, मजे में शैतान, गरीबों का अपमान, नहीं सहेगा हिन्दुस्तान ‘ के नारे और बैनर भी लोगों के हाथों में दिखाई दिए.

    याद रहे की पिछले 52 दिनों से कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर दिल्ली में किसान कड़ाके की ठंड में प्रदर्शन कर रहे है. इन प्रदर्शन कर रहे किसानों में से कई किसानों की अब तक मौत भी हो गई है. सरकार के साथ किसानों की बैठक भी बेनतीजा हो रही है. जहां किसान कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग पर अड़े है तो भाजपा सरकार भी कानून वापस नहीं लेना चाहती है.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145