| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Jan 12th, 2021
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    राज्य सरकारें सरकारी अस्पतालों की दुर्दशा ऊपर ध्यान दें : रामकृष्ण

    नागपुर – अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद महाराष्ट्र के अध्यक्ष रामकृष्ण गुप्ता ने सर्व वर्गीय समाज के एक चर्चा सत्र में मांग की है कि सरकारी अस्पतालों में इलाज में सुधार की आवश्यकता है. वहां पर मरीजों के लिए हर प्रकार के रोगों की जांच की मशीनें उपलब्ध होने के साथ कुशल चिकित्सकों की आवश्यकता है तथा सभी रोगों की दवाएं भी रोगियों को मिले| इससे निश्चित रूप से जनता का विश्वास बढ़ेगा.

    आग के सुरक्षा के कड़े इंतजाम होना जरूरी है अभी हाल ही में भंडारा जिला अस्पताल में आग लगने से जो दर्दनाक हादसा हुआ वह भुलाया नहीं जा सकता.

    अधिकतर गरीब जनता सरकारी अस्पतालों में ही इलाज करवाती है ताकि कम बजट में रोगों का इलाज का उपचार हो सके और वे प्राइवेट अस्पतालों में जाने से बच सकें. राज्य सरकारें अस्पतालों पर अगर ध्यान केंद्रित कर सकें तो निश्चित रूप से लोकप्रिय हो सकेंगी.

    समय-समय पर उच्च अधिकारियों द्वारा अस्पतालों की जांच भी जरूरी है ताकि स्टाफ सतर्क रहें। यह मांग रामकृष्ण गुप्ता (अध्यक्ष) ने की है। उपरोक्त अवसर पर जुगल किशोर गुप्ता ,कमलेश केशरवानी मुन्ना गुप्ता अनिल केसरवानी शंकर गुप्ता आदि ने चर्चा सत्र में अपना मनोगत व्यक्त किया।

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145