| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Jan 18th, 2021

    राज भवन घेराव के दौरान पूर्व मंत्री राजेंद्र मुलक ने फंसे किसानों की सहायता की

    नागपुर: हाल ही में कॉंग्रेस नेता-कार्यकर्ताओं के राज भवन के घेराव और कृषी कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान पूर्व राज्य मंत्री राजेंद्र मुलक ने उत्कृष्ट नेतृत्व का प्रदर्शन किया. दरसल ट्रैक्टर रैली के दौरान कड़ी पुलिस व्यवस्था के चलते कुछ किसान अपने ट्रैक्टर समेत आंदोलन स्थल के पास फंस गए थे.

    निकट ही चल रही सभा में कॉंग्रेस के नेता व मंत्रीगण अपने भाषणों के ज़रिए उपस्थित जनता और पीड़ित किसानों को केंद्र सरकार द्वारा पारित किसान विरोधी कृषी कानूनों के बारे में अवगत करा रहे थे.

    कॉंग्रेस नेताओं के इस प्रतिनिधिमंडल में पूर्व राज्य मंत्री राजेंद्र मुलक भी उपस्थित थे. जैसे ही उन्हें भीड़ और कड़ी पुलिस व्यवस्था में फंसे किसानों की समस्या के बारे में पता चला तब वे कार्यक्रम के बीच ही मंच से उठकर घटनास्थल पर आए और वहाँ उपस्थित पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर फंसे किसानों और ट्रैक्टरों की सरल आवाजाही की व्यवस्था कर उनकी काफी मदद की.

    इस तरह उन्होंने उत्कृष्ट नेतृत्व का प्रदर्शन किया. इसके अलावा ट्रैक्टर रैली और कॉंग्रेस नेताओं के सभा के सफलतापूर्वक आयोजन करने में भी उनका महत्तवपूर्ण और सराहनीय योगदान रहा.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145