| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Dec 28th, 2020

    2022 मनपा चुनाव की अभी से तैयारी, गृहमंत्री देशमुख गंगाप्रसाद ग्वालबंशी की सभा में पहुंचे

    नागपुर – नागपुर शहर में नागपुर महानगर पालिका के 2022 के चुनाव की रणनीति और सभााएं अभी से दिखाई दे रही है. सोमवार 28 दिसंबर को राजनीति में प्रभाव रखनेवाले राष्ट्रवादी के गंगाप्रसाद ग्वालबंशी की ओर बोरगांव में उनके निवास्थान पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सभा का आयोजन किया गया था.

    जहां पर गृहमंत्री अनिल देशमुख, पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल पटेल, विधायक राजेंद्र जैन, शब्बिर अहमद विद्रोही ,पूर्व मंत्री रमेश बंग, विधायक प्रकाश गजभिये ,राष्ट्रवादी के शहर अध्यक्ष अनिल अहिरकर प्रमुख रूप से तथा बड़ी तादाद में राष्ट्रवादी कांग्रेस के कार्यकर्ता और परिसर के नागरिक मौजूद थे

    गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस दौरान कहा कि पश्चिम नागपुर में राष्ट्रवादी को मजबूत करना है. पहले यहां राष्ट्रवादी के कई सदस्य चुनकर आए थे. इस बार भी यहां पर लोगों के जनहित के कार्य करके राष्ट्रवादी को लोकप्रिय बनाएंगे.

    इस दौरान प्रफुल पटेल ने कहा कि बहोत जल्द गंगा प्रसाद ग्वालबंशी को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. इसके साथ ही उन्होंने उनकी तारीफ भी की.

    इस समय ग्वालबंशी ने कहा कि वे अब पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, वे निभाएंगे. उन्होंने कहा कि चाहें कोई भी पार्टी छोड़े , लेकिन वे कभी भी पार्टी नही छोड़ेंगे.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145