| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Dec 4th, 2020

    नागपुर की जयश्री बावनकर रही उपविजेता

    मिसेज वेस्ट इंडिया इम्प्रेस ऑफ वेस्ट इंडिया – 2020 सीज़न 3

    Jayashree Bawankar

    Jayashree Bawankar

    नागपुर: मिसेज वेस्ट इंडिया इम्प्रेस ऑफ़ वेस्ट इंडिया – 2020 के सीज़न 3 के अंतिम राउंड में नागपुर की ख़ूबसूरत दिवा जयश्री बावनकर गोल्ड ग्रुप में तीसरी रनर-अप रही हैं और उन्होंने इस सिजन का मिसेज इंटेलिजेंट का खिताब भी प्राप्त किया है।

    दिवा पेजेंट्स की ओर से, अलीला दिवा ने 28 नवंबर को मिसेज वेस्ट इंडिया इम्प्रेस ऑफ वेस्ट इंडिया – 2020 सीज़न 3 के फाइनल का गोवा में आयोजन किया था । महाराष्ट्र, गुजरात और गोवा राज्यों का प्रतिनिधित्व करने वाली 47 विवाहित सुंदरियों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया। प्रतियोगिता को दो ग्रुप में विभाजित किया गया था, 20 से 36 वर्ष की आयु वर्ग के लिए सिल्‍वर और 37 और उससे अधिक आयु वर्ग के लिए गोल्ड का ग्रुप बनाया गया था । नागपुर की जयश्री बावनकर ने गोल्ड ग्रुप कि प्रतियोगिता में भाग लिया था। प्रत्येक ग्रुप के सर्वश्रेष्ठ प्रतियोगी को फिनाले के चुना गया, जिसमें जयश्री बावनकर का भी चयन हुआ ।

    विनय अरान्हा इस प्रतियोगिता के मुख्य प्रायोजक थे जबकि जहांगीर ओरा, केयर डेंटल सेंटर सह-प्रायोजक थे। कार्ल और अंजना मास्‍कॅरेन्‍हास जो दिवा पेजेंट्स के ओनर है उन्‍होने इस प्रतियोगिता की परिकल्‍पना की थी । इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय राज्य मंत्री श्रीपाद येसो नाइक उपस्थित थे। अभिनेत्री महक चहल, अभिनेत्री ब्रुना अब्दुल्ला, सुहानी मैन्‍डोसा, डिजाइनर ग्वेन डी, विवेक मैन्‍डोसा परीक्षार्थी थे। इस कार्यक्रम का मंच संचालन अभिनेता अमन वर्मा ने किया ।

    जयश्री चालीस साल की है और उन्होंने आंबेडकर कॉलेज ऑफ लॉ से बीएएलएलबी किया हुआ है। मुंबई विश्वविद्यालय से एलएलएम करने वाली जयश्री को इस कोर्स में अव्‍वल आने के लिए स्वर्ण पदक भी प्राप्‍त हुआ है। इंजीनियर अभिजीत बावनकर से शादी के बाद, वह कुछ समय के लिए दुबई और दोहा में रहीं। नृत्य और मॉडलिंग में रूचि रखने वाली जयश्री को फैशन कोरियोग्राफी और डांस कोरियोग्राफी में भी दिलचस्पी है। जयश्री की पारुल और स्वरा ये दो बेटियां हैं।

    जयश्री ने इससे पहले कतार में 2016 में हुई सौंदर्य प्रतियोगिता भी जीती थी। इसके अलावा, नागपुर में आयोजित मिसेस विदर्भ टॅलेंट आयकॉन 2020 सौंदर्य प्रतियोगिता में पहली रनर-अप भी रहीं।

    लॉ की प्राध्यापिका जयश्री ने कहा, “लॉ के क्षेत्र में काम करने के दौरान, अपने परिवार की मदद से ही मैं मॉडलिंग में अपना करियर बना पाई हूं । मैं मिसेज वेस्ट इंडिया की उपविजेता और मिसेज इंटेलिजेंट नामक उपाधी मिलने पर बहुत खुश हूं । भविष्य में ऐसी सौंदर्य प्रतियोगिताओं के लिए महिलाओं को तैयार करना मेरा उद्देश्य है और मैं चाहती हूं कि नागपुर की सुंदरियां सुंदरता और बुद्धिमत्ता के बल पर इस क्षेत्र में उत्कृष्टता हासिल करें। ‘

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145