| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Jan 18th, 2021

    ग्रामपंचायत मतगणना : नागपुर जिले में कई जगहों पर महाविकास आघाडी आगे तो कही पर जीती

    नागपुर– नागपुर जिले के ग्रामपंचायतों के रिजल्ट आने शुरू हो गए है. जिले के 127 ग्रामपंचायतों के मतदान 15 जनवरी को संपन्न हुए थे. सोमवार 18 जनवरी सुबह से ही मतगणना की शुरुवात हो चुकी है. अब तक रिजल्ट में जिले के 8 ग्रामपंचायतों में महाविकास आघाडी आगे है तो कही पर जीत भी चुकी है.

    इसमें खंडाला ग्रामपंचायत में राष्ट्रवादी कांग्रेस ने बाजी मारी है. नरखेड़ तहसील की सबसे बड़ी ग्रामपंचायत जलालखेड़ा में राष्ट्रवादी कांग्रेस की जीत हुई है. अनिल देशमुख के कट्टर समर्थक दीपक चौधरी के गुट की इसमें जीत हुई है. महालगांव ग्रामपंचायत में कांग्रेस समर्थित गुट के 4, भाजपा के 3, तो वही 3 निर्दलीय भाजपा से निकले उमेदवार विजयी हुए है.

    पाटनसावंगी ग्रामपंचायत पर सुनील केदार गुट का वर्चस्व रहा और वहांपर 17 में से 17 जगहों पर केदार गुट के सदस्य जीते है. बहादुरा ग्रामपंचायत पर भाजपा समर्थित पैनल की जीत हुई है.

    भाजपा समर्थित ग्राम विकास परिवर्तन पैनल के 15 सदस्य विजयी हुए है, कांग्रेस के पैनल से दो सदस्य जीते है. जानकारी के अनुसार नरखेड़ तहसील के जलालखेड़ा, थड़ीपवनी, खैरगांव, अंबाड़ा,सायवाड़ा, महेन्द्री, सिंजर ग्रामपंचायत पर राष्ट्रवादी कांग्रेस का झंडा लहराया है. काटोल तहसील के भोरगढ़, खंडाला व् चनकापुर- मालेगांव ग्रामपंचायत पर भी राष्ट्रवादी कांग्रेस की जीत हुई है.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145