| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sat, Jan 30th, 2021

    महाप्रबंधक ने चंद्रपुर,बल्लारशाह, नागपुर मंडल का वार्षिक निरीक्षण किया

    नागपुर– मध्य रेल के महाप्रबंधक संजीव मित्तल ने नागपुर मंडल के बल्हारशाह-सेवाग्राम खंड का वार्षिक निरीक्षण किया. इस अवसर पर विभागाध्यक्ष और ऋचा खरे,मंडल रेल प्रबंधक, नागपुर मंडल,अधिकारियों की टीम के साथ उपस्थित थी.मित्तल ने बल्लारशाह में रूट रिले इंटरलॉकिंग केबिन, एसएंडटी मेंटेनेंस ऐप, आरपीएफ डॉग स्क्वायड और ऑटोमैटिक टिकट चेकिंग एंड मैनेजमेंट एक्सेस (एटीएमए) आदि का निरीक्षण किया.

    चंद्रपुर में मित्तल ने स्टेशन, सुरक्षा, वाणिज्य, यांत्रिक, चिकित्सा, कार्मिक और राजभाषा स्टालों की प्रदर्शनी, सीसीटीवी प्रणाली, माजरी में एक कर्व का निरीक्षण किया और गैंग यूनिट के गैंगमेन के साथ बातचीत की. उन्होंने वरोरा में सौर संयंत्र का उद्घाटन किया, इसके बाद रेल पैनल प्लांट के धातुकरण का उद्घाटन के वृक्षारोपण किया. उन्होंने लेवल क्रॉसिंग गेट का भी निरीक्षण किया और वरोरा रेलवे कॉलोनी में रेलवे कर्मचारियों के परिवारों के साथ बातचीत की. मित्तल ने हिंगनघाट और वाघोली के बीच पुल पर वुना ब्रिज और ओवर हेड उपकरणों का निरीक्षण किया.

    नागपुर में, मित्तल ने जन प्रतिनिधियों, मान्यता प्राप्त यूनियनों और व्यापार निकायों के साथ बातचीत की और वेब लिंक के माध्यम से मीडिया के प्रतिनिधियों को संबोधित किया. उन्होंने वर्ष 2019-20 के दौरान उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए योग्य रेलवे कर्मचारियों को महाप्रबंधक पुरस्कार से भी सम्मानित किया. निरीक्षण के दौरान सभी कोविड मानदंडों और प्रोटोकॉल का विधिवत पालन किया गया.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145