| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Dec 4th, 2020
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    विश्व सिंधी सेवा संगम द्वारा सदस्यो के लिए निःशुल्क साउंड हीलिंग थेरेपी सेशन किया गया- रीत रूपानी

    नागपुर, विश्व सिंधी सेवा समिति महाराष्ट्र की युवा महिला अध्यक्ष रीत रूपानी ने बताया कि वर्तमान परिस्थितियों में कोरोना और लॉक डाउन से लोगों में मानसिक तनाव, हाइपर टेंशन एंग्जीयीटी, नींद की परेशानी तथा शुगर बी पी की बेहद तकलीफ बढ़ गयी है।युवा और सीनियर सिटीजन मानसिक तनाव से आत्महत्या तक कर रहे है। ऐसी परिस्थिति में तिब्बत की मशहूर साउंड हीलिंग थेरेपी से उपरोक्त सभी तकलीफों का निवारण बिना दवाई से होता है।

    रीत रूपानी ने बताया कि विश्व सिंधी सेवा संगम के महाराष्ट्र अध्यक्ष के मार्गदर्शन में विश्व सिंधी सेवा संगम के सभी टीम सदस्यों के लिए निःशुल्क थेरैपी का आयोजन शुक्रवार को किया गया जिसमें विश्व सिंधी सेवा संगम की पूर्व नागपुर महिला की अध्यक्ष धुर्वी मोटवानी, कार्याध्यक्ष सपना मोटवानी, शिल्पा तलरेजा तथा अन्य पदाधिकारी राशिका अडवाणी , भावना सयानी, करीना मोतियानी और अन्य सदस्य सम्मिलित हुए।

    ।सभी ने थैरेपी के बाद बताया कि वास्तव में यह थेरेपी बेहद चमत्कारिक है 1 घन्टे के सेशन में उनको जो अनुभव हुआ बेहद चमत्कारिक है।।दिमाग और मन बेहद हल्का हुआ और प्रसन्नता का अनुभव हो रहा है।।सभी ने इस थेरेपी की सराहना कर सभी से इसका लाभ लेने की अपील की।

    शिल्पा तलरेजा ने बताया कि पूर्व नागपुर में रीत रूपानी मोबाइल नंबर 9336316736 पर हनी अर्जुन कौशल्या कामर्शियल टावर, 507, 5 वा मंजिला पर एच डी एफ सी बैंक के पास , छापरू चौक के पूर्व विश्व सिंधी सेवा संगम के पदाधिकारी और सदस्य निःशुल्क थेरेपी का लाभ ले सकते है।।अभी तक रीत रूपानी ने हजारों मरीज़ों को इस थेरेपी से बिना दवाई के तनाव मुक्त किया है।।उन्होंने प्रताप मोटवानी का आभार प्रकट कर कहा कि उन्होंने विश्व सिंधी सेवा संगम के सदस्यो को यह सेवा का सुअवसर दिया है।।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145