| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, Jan 21st, 2021
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    कोल मिनिस्टर्स अवार्ड से वेकोलि में उत्साह

    माननीय संसदीय कार्य,कोयला एवं खान मंत्री श्री प्रल्हाद जोशी ने आज , गुरुवार 21 जनवरी , 2021 को वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) को कोल मिनिस्टर्स अवार्ड – 2020 प्रदान किया.कम्पनी की ओर से अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री मनोज कुमार ने यह अवार्ड ग्रहण किया.

    सस्टेनेबिलिटी के लिए प्राप्त इस अवार्ड का श्रेय सीएमडी श्री मनोज कुमार ने टीम वेकोलि को दिया.उन्होंने कहा कि यह उपलब्धि कम्पनी कर्मियों की मेहनत का सुखद प्रतिफ़ल है.श्री कुमार ने कहा कि साल के प्रथम महीने में प्राप्त इस पुरस्कार से निश्चय ही हमारी टीम का उत्साह बढ़ेगा.

    कोयला मंत्री श्री जोशी ने इस अवसर पर कोल इंडिया की महत्वाकांक्षी योजना प्रोजेक्ट पैशन (फेज़-1 ईआरपी इम्प्लीमेंटेशन) का भी शुभारंभ किया.

    नयी दिल्ली में आयोजित इस समारोह में श्री अनिल कुमार जैन ,सचिव , भारत सरकार,कोयला मंत्रालय तथा कोल इंडिया लिमिटेड,कोलकाता के अध्यक्ष श्री प्रमोद अग्रवाल एवं श्री विनय दयाल, निदेशक (तकनीकी) सीसाईएल प्रमुखता से उपस्थित थे.
    इस अवसर पर वेकोलि के नागपुर क्षेत्र के महाप्रबंधक श्री दिवाकर गोखले एवं महाप्रबंधक (पर्यावरण) श्री कौशिक चक्रवर्ती भी मौजूद थे.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145