| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, Dec 3rd, 2020

    सेलिब्रेशन ऑन व्हील्स को नागरिको की पसंद; एक ही दिन २ जन्मदिन मनाए गए

    – ७० वर्षीय दादी का मनाया जन्मदिन

    नागपूर : महा मेट्रो द्वारा नागरिको के लिए सेलिब्रेशन ऑन व्हील्स’ अनोखी योजना का प्रावधान किया गया है, और नागरिको का इसे अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है . इस योजना अंतर्गत आज एक ही दिन २ जन्मदिन मनाया गया .पहला जन्मदिन ऍक्वा लाईन मार्ग के (सिताबर्डी इंटरचेंज से लोकमान्य नगर स्टेशन) दरम्यान मनाया गया .जिसमे ७० वर्षीय दादी का मेट्रो ट्रेन मे जन्मदिन मनाया गया . इस जन्मदिन का आयोजन दादी के लिए आश्चर्यचकित होने जैसा रहा . इस आयोजन का के प्रति उन्हे कोई भी जानकारी नही थी इस जन्मदिन का आयोजन उनके लडके ने किया था .

    इस आयोजन के प्रति श्रीमती. सरस्वती हिराणी ने अपने मनोगत व्यक्त करते हुए बताया कि, मेरे लिए आज का दिन बेहद ख़ुशी का दिन है ,मै पहली बार मेट्रो मे बैठ रही हू व आज मेरा ७० वा जन्मदिन मनाया गया .दादी ने बताया कि, मेट्रो ट्रेन मे जन्मदिन नई और अनोखी योजना है और यह सरप्राईज मुझे पसंद आया इसके प्रति मेरे परिवार और महा मेट्रो का आभार उन्होने व्यक्त किया .

    दुसरा जन्मदिन ऑरेंज लाईन मार्ग के (सिताबर्डी ते खापरी) मेट्रो स्टेशन दरम्यान मनाया गया . जिसमे पिता ने अपने लडकी के लिए जन्मदिन का आयोजन किया था . इस आयोजन के प्रति वैभव शिंपी ने बताया कि महा मेट्रो की यह नई संकल्पना बेहद अच्छी है मेट्रो यात्रा के साथ कार्यक्रम खुबसुरत योजना है जिससे ट्रेन के अंदर से शहर से यात्रा करते हुए जन्मदिन मना सकते है .

    महा मेट्रो द्वारा नागरिको के लिए सेलिब्रेशन ऑन व्हील्स’ यह अनोखी योजना पेश की है . सिर्फ ३००० रुपये मे जन्मदिन,प्री-व्हेंडिंग शूट,शादी की सालगिरह एवं अन्य कार्यक्रम मना सकते है. `सेलिब्रेशन ऑन व्हील्स’ इस अनोखी योजनातर्गत नागरिक कार्यक्रम अब मेट्रो मे मना सकते है . महा मेट्रो के इस उपक्रम को नागरिको का बडी संख्या मे प्रतिसाद मिल रहा है और इसके लिए बुकिंग कर रहे है .

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145