| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, Dec 24th, 2020

    किसान दिवस“ पर चेंबर ने अन्नदाता का किया सत्कार

    23 दिसंबर को “किसान दिवस” के उपलक्ष में विदर्भ के 13 लाख व्यापारियों की अग्रणी व शीर्ष संस्था नाग विदर्भ चेंबर आॅफ काॅमर्स के अध्यक्ष श्री अश्विन मेहाड़िया के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने लावा, वाड़ी, नागपुर में किसान की कर्मभूमि – खेत में जाकर उनका सत्कार व सम्मान किया।

    अध्यक्ष श्री अश्विन मेहाड़िया ने किसान भाईयों को दुपट्टा, वस्त्र व रजाई देकर उनका सत्कार किया एवं कहा कि किसान देश का अन्नदाता है। किसान सर्दी, गर्मी व बारिश की चिंता न करते हुये बारह महीनें मेहनत कर, देश के लिये अन्न की उपज है। अतः हम उन्हें शत्-शत् नमन करते है। वर्तमान समय में बड़े ही दुख की बात है कि देश के किसान भाईयों को दिन-रात भुखे रहकर अपने हक की लड़ाई के लिये आंदोलन करना पड़ रहा है जो देशवासियों के लिये कठिन चिंता का विषय है। हम भारत सरकार व किसान नेताओं से विनम्र आग्रह करते है कि आपसी समन्वय बैठाकर इस आंदोलन को समाप्त करें।

    चंेंबर के सचिव श्री रामअवतार तोतला ने कहा कि भारत एक कृषि प्रधान देश है तथा भारत की अर्थव्यवस्था कृषि पर आधारित है, यदि हमारे अन्नदाता को भुखे रहकर, आंदोलन करने की नौबत आती है तो इसका वर्तमान पैदावार पर बहुत बड़ा असर पड़ेगा। जिसका देश की अर्थव्यवस्था पर भी असर होगा। अतः किसान भाईयों को योग्य इंसाफ मिलना चाहिये।

    इस अवसर पर चेंबर के सर्वश्री – अध्यक्ष – अश्विन मेहाड़िया, उपाध्यक्ष – संजय के. अग्रवाल, सचिव – रामअवतार तोतला, कोषाध्यक्ष – सचिन पुनियानी, कार्यकारणी सदस्य – मोहन चोईथानी व मनोज लटुरिया उपस्थित थे।

    उपरोक्त जानकारी प्रेस विज्ञप्ति द्वारा सचिव रामअवतार तोतला ने दी।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145